IPL 2022 : जीत के बाद क्विंटन डी कॉक ने कहा- इस खिलाड़ी ने काम आसान बना दिया

punjabkesari.in Friday, Apr 08, 2022 - 11:32 AM (IST)

नवी मुंबई : लखनऊ सुपर जायंट्स के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने डीवाई पाटिल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 52 गेंदों पर 80 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए 'प्लेयर ऑफ द मैच' का पुरस्कार जीता। डी कॉक ने मैच के बाद कहा, मैं वही खेलता हूं जो मेरे सामने रखा जाता है। यह एक पीछा करने योग्य स्कोर था, लेकिन हमने सुनिश्चित किया कि हम खुद से बहुत आगे न जाएं। हम सिर्फ विकेट हाथ में रखना चाहते थे। 

क्विंटन डी कॉक ने अपने कप्तान केएल राहुल के साथ शुरुआती विकेट के लिए 73 रन की साझेदारी की और फिर उन्होंने दीपक हुड्डा के साथ तीसरे विकेट के लिए 36 रन की साझेदारी कर अपनी टीम को जीत के करीब ले गए। उन्होंने 80 रन की पारी में 9 चौके और 2 छक्के लगाए। 

क्विंटन डी कॉक ने कहा, जाहिर है, पृथ्वी ने इसे आसान बना दिया और मुझे भी लगा कि विकेट थोड़ा नीचा है और धीमी गेंदें पकड़ रही हैं। यह सीधे खेलने की बात थी। क्विंटन डी कॉक की 80 रन की पारी ने लखनऊ सुपर जायंट्स की सीजन की लगातार तीसरी जीत का मार्ग प्रशस्त किया। केएल राहुल के नेतृत्व में लखनऊ की टीम अब चार में से तीन मैच जीत चुकी है और अब आईपीएल अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना अब रविवार को राजस्थान रॉयल्स से होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News