IPL 2022 : स्टेडियम में पहुंचा Suhana Khan का फैन, बनाया ऐसा Poster; शरमा जाएंगे किंग खान

punjabkesari.in Friday, Apr 15, 2022 - 10:04 PM (IST)

खेल डैस्क : मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मुकाबले में प्रशंसकों ने विभिन्न पोस्टर बनाकर सबकी चर्चा बटोरने में सफलता हासिल कर ली। मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी की थी। इस दौरान एक प्रशंसक का बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना के लिए लाया गया पोस्टर चर्चा में आ गया। फैंस ने इस पर लिखा था- मैं यहां शाहरुख को सपोर्ट करने आया था लेकिन सुहाना ने मुझे कंफ्यूज कर दिया। प्रशंसक ने पोस्टर में दिल की इमोजी भी बनाई थी।

मजेदार बात यह रही कि इसी के साथ एक और प्रशंसक भी था जिसने हाथ में अपनी गर्लफ्रैंड के साथ हुई बातचीत का जिक्र किया था। उसने लिखा था- मेरी गर्लफ्रेंड ने कहा था- मैं या आईपीएल। इसलिए मैं यहां पर हूं। 

प्रशंसकों ने सुहाना के साथ सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन का पोस्टर हाथ में पकड़ा था। जबकि एक महिला प्रशंसक शाहरुख के लिए पोस्टर लाई थी जिसमें लिखा था- मैं आपको इंतजार कर रही हूं शाहरुख। 

सुहाना ने आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 के दौरान भी अपने पहरावे के चलते सुर्खियां बटोरी थीं। सुहाना अक्सर पिता शाहरुख खान के साथ आईपीएल मैचों में कोलकाता टीम को चीयर्स करने आती रही हैं लेकिन बीते ऑक्शन में उनकी एंट्री ने सबको चौका दिया था। बॉलीवुड अभिनेत्री और कोलकाता टीम की सहमालकिन ने तो अपने बेटी जाहन्वी, शाहरुख के बेटे आर्यन और बेटी सुहाना की एक साथ फोटो शेयर कर लिया था- यंग ऑनर।
 

Content Writer

Jasmeet