PBKS vs LSG : जीत के बाद भी खुश नहीं KL Rahul, बोले- हम बल्ले से बेवकूफ क्रिकेट खेले

punjabkesari.in Friday, Apr 29, 2022 - 11:49 PM (IST)

खेल डैस्क : पंजाब किंग्स ने सीजन का पांचवां मुकाबला गंवा लिया है। लखनऊ जैसे मजबूत टीम को महज 153 रनों तक रोकने के बावजूद पंजाब के बल्लेबाज दम नहीं दिखा पाए जिसके चलते लखनऊ ने 20 रनों से जीत हासिल कर ली। मैच गंवाने के बाद केएल राहुल ने कहा- पहली पारी के अंत में मैं निराश और गुस्से में था। हम बल्ले से बेवकूफ क्रिकेट खेले। ऐसा होता है लेकिन हमने टाइम-आउट पर इसके बारे में बात की थी। हमने बात की थी कि हम 160 रनों का बचाव कर सकते हैं क्योंकि यह अच्छी पिच नहीं थी।


राहुल बोले- हमें बल्ले से बेहतर करने की जरूरत है। हाफ-टाइम में जब क्विनी और दीपक बल्लेबाजी कर रहे थे तो उन्होंने मुश्किल विकेट पर 9 ओवरों में 60 रन बनाकर हमें गति दी। अगर हमने चतुराई से बल्लेबाजी की होती तो हम 180-190 तक पहुंच सकते थे। जिस तरह से हमने गेंद से प्रतिक्रिया दी वह अद्भुत था। पूरे टूर्नामेंट में क्रुणाल का प्रदर्शन शानदार रहा है। इस सीजन में उन्होंने अपनी गेंदबाजी पर काफी काम किया है। आर्थिक रूप से गेंदबाजी करना महत्वपूर्ण है लेकिन वह बीच के ओवरों में हमें 2-3 विकेट दे रहे हैं।

 

केएल राहुल ने कहा- रवि बिश्नोई एक आक्रामक गेंदबाज हैं। हम उससे विकेट की उम्मीद करते हैं। कई बार उसे कुछ चौके और छक्के लगते हैं लेकिन यह ठीक है। और यह गेम का हिस्सा है। मुझे लगता है कि हमें खेल को पढऩे में होशियार होने की जरूरत है। अगर हम ज्यादा शॉट नहीं खेल पाते तो और बेहतर कर सकते थे। हम मैदान पर अच्छे रहे हैं। बस जरूरत है अच्छी बातों को दोहराते रहने की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News