IPL 2022 : हार्दिक पांड्या ने बुलेट थ्रो मार कर तोड़ दी विकेट, देखें वीडियो

punjabkesari.in Friday, Apr 15, 2022 - 10:55 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल 2022 के 24वें मैच में गुजरात टाइटंस 37 रन से जीत दर्ज की। मैच के दौरान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन हार्दिक पांड्या के बुलेट थ्रो के आगे टिक नहीं पाए और मात्र 11 रन बनाकर आउट हो गए। हार्दिक का थ्रो इतना जबरदस्त था कि विकेट भी टूट गई। 

रॉयल्स 193 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के दौरान ये वाक्य हुआ। सैमसन चौथे नंबर पर बैटिंग करने आए और 11 गेंदों में 11 रन बनाकर खेल रहे थे। आठवें ओवर की तीसरी गेंद पर सैमसन रन लेने के दौड़े और पांड्या ने गेंद हाथ में लेते ही बिना किसी देरी के बुलेट की गति से विकेट्स पर दे माना। गेंद मिडल विकेट पर लगी और सैमसन आउट हो गए। इसी के साथ ही विकेट भी टूट गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

मैच की बात करें तो गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हार्दिक पांड्या 87 रन की पारी की बदौलत 4 विकेट गंवाकर 192 रन बनाए। इसके जवाब में उतरी रॉयल्स के जोस बटलर ने अर्धशतकीय (24 गेंदों पर 54 रन) पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने की कोशिश की लेकिन अन्य खिलाड़ी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए जिस कारण रॉयल्स को हार का सामना करना पड़ा। 
 

Content Writer

Sanjeev