IPL 2022: लखनऊ पर जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने की इस स्पिनर की प्रशंसा

punjabkesari.in Wednesday, May 11, 2022 - 10:52 AM (IST)

पुणे : आईपीएल 2022 के 57वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स पर बड़ी जीत दर्ज करते हुए गुजरात टाइटन्स 62 रन से मैच को अपने नाम किया और इसी के साथ ही टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन गई है। मैच के बाद टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपने सामूहिक प्रयास के लिए और विशेष रूप से स्पिनर साई किशोर की प्रशंसा की। गुजरात ने चार विकेट गंवाकर 144 रन बनाए और शानदार गेंदबाजी करते हुए लखनऊ को केवल 13.5 ओवर में 82 रन पर आउट कर दिया। 

हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद कहा कि वास्तव में लड़कों पर गर्व है। इस लीग में 14वें मैच से पहले क्वालीफाई करने का यह एक अच्छा प्रयास है। आखिरी मैच में हमने सोचा था कि खेल खत्म होने से पहले खत्म हो गया था। हम हमेशा की तरह अन्य मैचों की तरह दबाव थे जो हमने जीते, और हमने महसूस किया कि हम जिस तरह की बल्लेबाजी के साथ आखिरी गेम खत्म कर देंगे। वह सीख रहा था। हम बस आज निर्दयी होना चाहते थे, और खेल के बाद आराम करना चाहते थे मैं साई किशोर को बाएं हाथ के स्पिनर के रूप में काफी ऊंचा मानता हूं। हमारे पास जिस तरह के तेज गेंदबाज थे, उसके कारण उन्हें और जयंत यादव को खेलना संभव नहीं था। 

लखनऊ अपनी लंबाई में थोड़ा कम था और फुलर लेंथ काम कर रही थी। हमारे गेंदबाजों ने वह सब कुछ किया जो हमने उनसे पूछा और हमने आज सभी बॉक्सों पर टिक कर दिया। मुझे हमेशा लगता है कि यदि आप एक ऐसा खेल खो देते हैं जैसे हम अपने आखिरी मैच में हार गए थे, हम एक टीम के रूप में खेल जीतते और हारते हैं। हां, हमने वह नहीं किया जो हम करना चाहते थे। हमने गड़बड़ कर दी,। हर कोई एक-दूसरे के साथ खड़ा था और हम मैच के बाद एक साथ थे र सुनिश्चित किया कि खिंचाव हमेशा बना रहे। हम अभी भी दूसरे स्थान पर थे और इसका मतलब था कि हम कुछ सही कर रहे थे। 

गौर हो कि गुजरात टाइटंस ने 12 आईपीएल मैचों में से नौ जीत के साथ 18 अंक हैं। गुजरात ने आईपीएल में अपने पहले आउटिंग में प्लेऑफ में जगह बनाई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News