IPL 2022 : बच्चे के जन्म के बाद भारत वापस लौटे हेटमायर, जल्द टीम से जुड़ेंगे

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 02:11 PM (IST)

मुम्बई : राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज शिमरन हेटमायर कैंप में वापसी कर चुके हैं और वह 20 मई को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपनी टीम के आखिरी लीग मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे। वह आठ मई को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के बाद अपने नवजात बच्चे को देखने गयाना चले गए थे। माना जा रहा है कि हेटमायर अभी क्वारंटीन में हैं और वह शुक्रवार के मैच से पहले दल से जुड़कर अभ्यास करने लगेंगे। 

रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स पर 24 रन की जीत के बाद राजस्थान प्लेऑफ में पहुंचने की सबसे बड़ी दावेदार बनकर उभरी है। इस जीत के बाद राजस्थान की टीम 13 मैचों में आठ जीत और 16 अंकों के साथ अंक तालिका में गुजरात टाइटंस के बाद दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। 8.5 करोड़ रुपये में खरीदे गए हेटमायर ने इस सीजन में अपनी टीम के लिए फिनिशर की भूमिका को बखूबी निभाया है। 

बाएं हाथ के इस कैरेबियन बल्लेबाज ने 11 पारियों में सात बार नाबाद रहते हुए लगभग 72 के औसत से 291 रन बनाए हैं। डेथ ओवरों में उनका स्ट्राइक रेट 214.27 है, जो कि इस सीजन में पांचवां सर्वाधिक है। उनके इस प्रदर्शन से ही उनको वेस्टइंडीज टीम के नीदरलैंड्स और पाकिस्तान के दौरे पर चुना जाना था, लेकिन उन्होंने अपने आपको बच्चे के जन्म के कारण अनुपलब्ध करार दिया। हालांकि वह आईपीएल के लिए वापसी कर रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News