IPL 2022: ओडियन स्मिथ की एक भी यॉर्कर ना देख हैरान हुए जाफर हैरान

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 11:12 AM (IST)

मुंबई : पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर पंजाब किंग्स के हरफनमौला ओडियन स्मिथ को शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में एक भी यॉर्कर नहीं फेंकते देखकर 'हैरान' हो गए। रोमांचक मुकाबले में राहुल तेवतिया ने आखिरी दो गेंदों में दो छक्के लगाकर गुजरात टाइटंस को पंजाब किंग्स के खिलाफ 6 विकेट से शानदार जीत दिलाई। 

जाफर ने तेवतिया की प्रशंसा की लेकिन गुजरात टाइटंस के खिलाफ अंतिम ओवर में अच्छी गेंदबाजी नहीं करने के लिए स्मिथ की भी आलोचना की। जाफर ने ट्वीट किया कि चौथी गेंद पर ओडियन से महत्वपूर्ण ओवरथ्रो के कारण अतिरिक्त रन दिया और तेवतिया स्ट्राइक पर आए। ओडियन द्वारा 20वें ओवर में एक भी यॉर्कर को नहीं देखने के लिए हैरान हूं। गुजरात टाइटंस ने अच्छा किया, शुभमन गिल और राहुल तेवतिया तनाव में भी कूल रहे। 

इस बीच, भारत के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने कहा कि पंजाब किंग्स दिल तोड़ने वाली हार के बाद स्मिथ के अंतिम ओवर पर चर्चा करेगी। ओझा ने कू ऐप पर लिखा कि क्या खेल है! राहुल तेवतिया द्वारा दिखाया गया शानदार प्रदर्शन। लेकिन पंजाब किंग्स बल्लेबाज को रन आउट करते समय स्मिथ द्वारा दिए गए सिंगल पर चर्चा करेगा। अगर उसने ऐसा नहीं किया होता तो राहुल तेवतिया नॉन स्ट्राइकर के छोर पर बना रहता। 

मैच में आकर शुभमन गिल की 96 रनों की शानदार और तेवतिया की 13 रनों की तेज पारी ने गुजरात टाइटंस को शानदार जीत दिलाई। गुजरात टाइटंस अब अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है जबकि पंजाब किंग्स छठे स्थान पर खिसक गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News