IPL 2022: मैच के बाद धोनी से बातचीत करते नजर आए कुंबले, मयंक और धवन

punjabkesari.in Tuesday, Apr 26, 2022 - 10:45 AM (IST)

मुंबई : चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मुंबई में सोमवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के मैच में पंजाब किंग्स ने 11 रन से जीत दर्ज की। इस जीत के बाद पंजाब के मुख्य कोच अनिल कुंबले और कप्तान मयंक अग्रवाल ने सीएसके के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के साथ बातचीत करते हुए नजर आए। इस दौरान सीएसके बल्लेबाज को शिखर धवन से बात करते हुए भी देखा गया जिन्होंने अपने 200वें आईपीएल मैच में नाबाद 88* (59) रन बनाए। 

मैच की बात करें तो 188 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सीएसके ने रॉबिन उथप्पा का विकेट जल्दी गंवा दिया, जब सलामी बल्लेबाज संदीप शर्मा की गेंद पर सर्कल के अंदर कैच आउट हुए। अर्शदीप सिंह ने मिशेल सेंटनर के विकेट से पहले रुतुराज गायकवाड़ ने उन्हें दो चौके लगाए और सीएसके पावरप्ले के अंत में 32-2 थी। शिवम दुबे अगले बल्लेबाज थे जिन्हें आउट होने के बाद बाएं हाथ के बल्लेबाज ने ऋषि धवन के खिलाफ गेंद को स्टंप्स पर लगाया। 

रायुडू ने एक चौका और छक्का लगाने के बाद नौवें ओवर में 13 रन बनाए। रायुडू के एक और चौका और छक्का जोड़ने से पहले सीएसके 69/3 स्कोर के साथ आधे रास्ते पर थी। रबाडा ने 13वें ओवर में साझेदारी तोड़ते हुए गायकवाड़ को डीप में कैच आउट करवाया। रायुडू ने 15वें ओवर में छक्का लगाकर अर्धशतक पूरा किया और सीएसके को अंतिम पांच ओवर में 70 रन चाहिए थे। 

16वें ओवर में रायुडू ने लगातार तीन छक्के और एक चौका लगाने के बाद 23 रन खाते में जोड़े। समीकरण 24 गेंदों में 47 रन पर आ गया था। रबाडा ने 18वें ओवर में अंबाती रायुडू को क्लीन बोल्ड कर वापसी करवाई। अंतिम ओवर में सीएसके को 6 गेंदों पर 27 रन चाहिए थे लेकिन अर्शदीप सिंह ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए 8 रन दिए। एमएस धोनी ने पहली गेंद पर एक छक्का लगाया लेकिन धोनी के डीप में फंसने (विकेट गंवाने) के बाद पीबीकेएस ने अंत में 11 रन से मैच जीत लिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News