RR vs KKR : राजस्थान के लिए मुसीबत बन सकता है यह ऑलराऊंडर, चल रहा धांसू फार्म में

punjabkesari.in Sunday, Apr 17, 2022 - 11:36 PM (IST)

खेल डैस्क : मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स ओर कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले जाने वाले मुकाबले में सबकी नजरें आंद्रे रसेल पर टिकी रहेंगी। रसेल इस सीजन में कमाल की फॉर्म में दिख रहे हैं। उनका आईपीएल  में 1500 से अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ियों से ज्यादा का स्ट्राइक रेट (178.61) है। वह कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए पहले ही कुछ खेल बदलने वाली पारियां खेल चुके हैं। आइए जानें राजस्थान की संभावित प्लेइंग-11 में खेलने वाले 5 गेंदबाजों के खिलाफ आंद्रे का प्रदर्शन कैसा रहा है-

आंद्रे रसेल बनाम 
जेम्स नीशम : रन 25, गेंद 12, विकेट 2, स. रेट 208
रविचंद्रन अश्विन : रन 9, गेंद 6, विकेट 1, स. रेट 150
ट्रेंट बोल्ट : रन 21, गेंद 10, विकेट 2, स. रेट 210
प्रसिद्ध कृष्णा : पहली बार खेलेंगे
युजवेंद्र चहल : रन 80, गेंद 37, विकेट 1, स. रेट 216

रसेल ने इस सीजन में 5 विकेट भी लिए हैं। हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने नाबाद 49 रन बनाने के बाद 20 रन देकर दो विकेट भी लिए थे।  राजस्थान के खिलाफ रसेल ने 11 मैचों में 25 की औसत से 177 रन बनाए हैं। उनकी स्ट्राइक रेट 168 की रही है।  दाएं हाथ के इस बल्लेबाज में गेंदबाजी आक्रमण को तेज करने की क्षमता है और उन्होंने पिछले गेम में सिर्फ 25 गेंदों में नाबाद 49 रनों की शानदार पारी खेली और अपने शानदार फॉर्म में इजाफा किया।


यह भी पढ़ें:-  दीपक चाहर, ईशान किशन समेत इन 5 भारतीय खिलाड़ियों की गर्लफ्रेंड हैं लाखों में एक, फोटोज


दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11
राजस्थान रॉयल्स : जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, जेम्स नीशम, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल।

कोलकाता नाइट राइडर्स : एरोन फिंच, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नितीश राणा, आंद्रे रसेल, शेल्डन जैक्सन (विकेटकीपर), पैट कमिंस, सुनील नरेन, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती।

पिच रिपोर्ट : ब्रेबोर्न स्टेडियम में पिछले गेम में लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 199 रनों का बचाव कर लिया था। हालांकि यह मैच सुबह हुआ था जिसमें ओस नहीं थी। अब रात के मैच के लिए स्थितियां भिन्न हो सकती हैं। टॉस जीतने वाला कप्तान पहले गेंदबाजी पर टिका रहेगा क्योंकि यह अनुमान लगाना मुश्किल होगा कि यहां कौन सा स्कोर प्रतिस्पर्धी होगा।


यह भी पढ़ें:- गोल्फर Paige Spiranac ने फूलों से ढंकी अपनी बॉडी, INSTA पर शेयर की तस्वीर

Content Writer

Jasmeet