IPL 2022 : दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले मुंबई इंडियंस से जुड़े सूर्यकुमार यादव, देखें वीडियो

punjabkesari.in Sunday, Mar 27, 2022 - 11:33 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस (एमआई) के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने सीजन के पहले मैच से पहले मुंबई में टीम में शामिल हो गए हैं। सूर्यकुमार वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में अंगूठे में फ्रैक्चर के बाद बाहर हो गए थे। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ श्रृंखला से बाहर कर दिया गया और पुनर्वास के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) भेजा गया। 

वह हाल ही में चोट से उबरे और अपने होटल में टीम से जुड़े। सूर्यकुमार को शानदार आईपीएल ट्राफियों के साथ पोज देते हुए देखा गया जो कि फ्रेंचाइजी ने वर्षों से जीती है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर का मानना ​​है कि आईपीएल 2022 सूर्यकुमार के लिए इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए भारत की टी20 टीम में जगह बनाने का सही मंच है। गावस्कर ने कहा था कि सूर्यकुमार यादव के लिए पिछले कुछ सीजन शानदार रहे हैं और आईपीएल 2022 उनके लिए इस सीजन में फिर से अच्छा प्रदर्शन करके भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करने का एक शानदार अवसर है। टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम काफी हद तक आईपीएल के प्रदर्शन पर तय की जाएगी। इसलिए, यादव को ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरने वाली टीम में चुने जाने के अवसरों को बढ़ाने का यह शानदार अवसर मिला है। 

मुंबई इंडियंस की पूरी टीम 

रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, कीरोन पोलार्ड, जसप्रीत बुमराह, ईशान किशन, देवाल्ड ब्रेविस, बासिल थम्पी, मुरुगन अश्विन, जयदेव उदादकट, मयंक मार्कंडे, एन तिलक वर्मा, संजय यादव, जोफ्रा आर्चर, डेनियल सैम्स, टाइमल मिल्स, टिम डेविड, अरशद खान, अनमोलप्रीत सिंह, रमनदीप सिंह, राहुल बुद्धि, ऋतिक शौकीन, अर्जुन तेंदुलकर, फैबियन एलन, आर्यन जुयाल, रिले मेरेडिथ। 
 

Content Writer

Sanjeev