IPL 2022 : रन आउट पर हुआ बड़ा कंफ्यूजन, दोनों ही बल्लेबाज पहुंचे एक छोर पर

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 05:45 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के मैचों में अक्सर विवादों देखने को मिलते हैं। लखनऊ और राजस्थान के मैच में भी एक ऐसा वाक्या मैदान पर हुआ जिस पर विवाद पैदा हो गया। इसमें सबसे खास बात यह रही कि अश्विन जो कि अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं फिर एक बार उनका नाम विवादों में आ गया है।  

दरअसल राजस्थान की पारी के दौरान अश्विन और नीशम बल्लेबाजी कर रहे थे। स्ट्राईक पर मौजूद अश्विन ने शॉट मारा और रन चुराने की कोशिश की। पर रन लेने के लिए दौड़े अश्विन बीच में ही रुक गए। जबकि नीशम दौड़ते हुए अश्विन के पास पहुंच गए। वहीं नॉन स्ट्राईकर छोर पर गिल्लियां उड़ा दी गई। पर इस दौरान कंफ्यूजन पैदा हो गई कि कौन आउट हुआ।

इस कंफ्यूजन को दूर करने के लिए अंपायर को थर्ड अंपायर का सहारा लेना पड़ा। रिप्ले में देखा गया कि शॉट मारने के बाज अश्विन आधी क्रीज पार करके नहीं गए थे। जबकि नीशम आधी क्रीज पार करके अश्विन के पास पहुंच गए थे और वह क्रीज में नहीं पहुंचे थे। तो इस मामले पर अंपायर ने जेम्स नीशम को आउट करार दिया। 

गौर हो कि नीशम अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। नीशम ने आउट होने से पहले 12 गेंदों पर 2 चौकों की मदद से 14 रन बना लिए थे। डेथ ओवर्स में नीशम का रिकॉर्ड भी अच्छा है और अगर वह आउट ना होते तो राजस्थान के स्कोर को आगे तक ले जा सकते थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News