IPL 2022 : केएल राहुल के साथ लखनऊ टीम में शामिल हो सकते हैं ये दो खिलाड़ी

punjabkesari.in Thursday, Jan 13, 2022 - 05:44 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 मेगा नीलामी से पहले लखनऊ स्थित फ्रेंचाइजी में मार्कस स्टोइनिस और रवि बिश्नोई के शामिल होने की संभावना है। कई रिपोर्टों के अनुसार आरपीएसजी के स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी ने कप्तान के रूप में केएल राहुल की सेवाएं भी हासिल की हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज को अब लखनऊ खेमे में स्टोइनिस और बिश्नोई के साथ टीम में शामिल होने का मौका मिलेगा। 

विशेष रूप से प्रत्येक फ्रैंचाइजी केवल एक विदेशी खिलाड़ी को चुन सकती है। जहां तक ​​लखनऊ का सवाल है तो पंजाब किंग्स के पूर्व कप्तान केएल राहुल कथित तौर पर उनकी पहली पसंद थे। यह भी पता चला कि फ्रेंचाइजी राशिद खान की सेवाएं हासिल करने पर नजर गड़ाए हुए हैं। हालांकि अफगानिस्तान के लेग स्पिनर के साथ एक सौदे को अंतिम रूप नहीं दे सके। इसलिए उन्होंने बिश्नोई और स्टोइनिस को लिस्ट में रखा। इस बीच प्रमुख रिपोर्ट को दिग्गज पत्रकार के श्रीनिवास राव ने अंजाम दिया। 

रवि बिश्नोई और मार्कस स्टोइनिस लखनऊ में केएल राहुल के साथ जुड़ सकते हैं। मैं थोड़ा हैरान हूं कि उन्होंने चहल या राशिद के लिए कोशिश नहीं की। लेकिन बिश्नोई को अनकैप्ड मानना ​​समझ में आता है। वे नीलामी से पहले पैसे बचा रहे हैं। विशेष रूप से बिश्नोई और स्टोइनिस को 2022 संस्करण की मेगा नीलामी से पहले क्रमशः पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल द्वारा जारी किया गया था। 

बिश्नोई ने अब तक भारत के लिए नहीं खेला है। लखनऊ को तुलनात्मक रूप से कम दर पर लेग स्पिनर की सेवाएं मिलतीं। दूसरी और स्टोइनिस इस प्रारूप के स्टार हैं और ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर लखनऊ के रंग में चमकना चाहेंगे। इस बीच आईपीएल 2022 में भव्य प्रतियोगिता होने के लिए तैयार है क्योंकि 2011 के बाद पहली बार 10 टीमें भाग लेंगी। अगले महीने मेगा नीलामी होने वाली है जिसमें टीमों को बड़े पैमाने पर सुधार के दौर से गुजरना होगा। लखनऊ के अलावा, अहमदाबाद दूसरी नई टीम है। मुंबई इंडियंस के पूर्व ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या कथित तौर पर टीम का नेतृत्व करेंगे और राशिद खान के भी फ्रेंचाइजी के साथ अनुबंध की संभावना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News