IPL 2022 : मैच से पहले बोले उमेश यादव, इसके लिए KKR का शुक्रगुजार हूं

punjabkesari.in Saturday, Mar 26, 2022 - 12:30 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) टीम में वापस आने के बाद खुश है। यादव अब कहीं अधिक अनुभवी हैं और लंबे समय से अंतरराष्ट्रीय सर्किट के आसपास रहे हैं। वह भारतीय टेस्ट टीम में भी नियमित हैं। इस 34 वर्षीय गेंदबाज ने 121 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 30.1 के औसत और 8.51 की इकॉनमी रेट से 119 विकेट लिए हैं। केकेआर द्वारा खरीदे जाने पर उमेश फ्रेंचाइजी का धन्यवाद किया है। 

उमेश यादव ने कहा कि जब आखिरी नीलामी में मेरा नाम आया, तो मैं बिना बिके रह गया। जब मेरा नाम दूसरी बार आया, तो मैं फिर से बिना बिके रह गया। जब तीसरी बार मेरा नाम पुकारा गया तो केकेआर ने मुझे चुना। मुझे चुनने और मुझ पर विश्वास दिखाने के लिए मैं वास्तव में केकेआर का शुक्रगुजार हूं। मैं 2014 से 2017 तक केकेआर के लिए खेला और उनके साथ अच्छे संबंध बनाए रखा। 

उन्होंने कहा कि मैं केकेआर में फिर से वापस आने के लिए वास्तव में खुश और उत्साहित हूं। मुझे यकीन है कि हमारे कप्तान श्रेयस केकेआर को खिताबी जीत दिलाएंगे। हमारे पास एक मजबूत टीम है। मैं 2014 में इस टीम का हिस्सा था जब उन्होंने खिताब जीता था और मैं वापस आकर खुश हूं। केकेआर अपने अभियान की शुरुआत शनिवार 26 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सीजन के पहले मैच में सीएसके के खिलाफ करेगी। 

Content Writer

Sanjeev