जीत के बाद David Warner ने शेयर किया प्लान, चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले कही यह बात

punjabkesari.in Saturday, May 06, 2023 - 11:52 PM (IST)

खेल डैस्क : दिल्ली कैपिटल्स ने आखिरकार लय में वापसी करते हुए रॉयल चैलेजर्स बेंगलुरु पर जीत हासिल की। अरुण जेटली स्टेडियम में भले ही दिल्ली के गेंदबाजों की जमकर पिटाई हुई लेकिन बल्लेबाज करने उतरी दिल्ली ने भी टॉप बल्लेबाजों के उत्कृष्ट प्रदर्शन की बदौलत जीत हासिल कर ली। मैच जीतकर दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि कमाल है। मुझे लगा कि यह बड़ा लक्ष्य था और गेंद भी स्किड हो रही थी। लेकिन जिस तरह से फिल सॉल्ट ने अटैक किया, उन्होंने हमारी जीत के रास्ते खोल दिए। 

 

डेविड वॉर्नर ने कहा कि हमारा इरादा सिराज को लेने का था, वह अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और जल्दी विकेट ले रहे हैं। वह ज्यादातर  विकेट बोल्ड या एलबीडब्ल्यू से ले रहा था इसलिए हमने उसकी लैंथ को पकड़ा। हमारे पास एनरिच नहीं थे लेकिन इशांत शर्मा और खलील ने अच्छा प्रदर्शन किया। हमारे लिए कुलदीप और अक्षर भी शानदार रहें।  यह अच्छी बात है कि हम सही समय पर गति हासिल कर रहे हैं। अब हम चेन्नई जाएंगे और वहां अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे। मुझे पता है कि यह मुश्किल होगा।

 


बता दें कि दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में बेंगलुरु के खिलाफ खेले गए महत्वपूर्ण मुकाबले को दिल्ली ने फिलिप सॉल्ट (87) की बड़ी पारी की बदौलत 7 विकेट से जीत लिया। आरसीबी ने विराट कोहली, महिपाल लोमरोर के अर्धशतकों की बदौलत चार विकेट खोकर 181 रन बनाए थे। जवाब में दिल्ली ने वॉर्नर, मार्श और रौसौव के अलावा सॉल्ट की बेहतरीन पारी की बदौलत जीत हासिल कर ली। 

 


अंक तालिका में दिल्ली कैपिटल्स की बात की जाए तो वह 10 मैचों में चार जीत और 6 हार के साथ नौवें स्थान पर बनी हुई है। दिल्ली अगले चारों मुकाबले जीतकर प्लेऑफ की दावेदारी कर सकता है लेकिन इसके लिए उन्हें चेन्नई सुपर किग्स और पंजाब किंग्स के खिलाफ 2-2 मुकाबले जीतने होंगे। अंक तालिका में अभी भी गुजरात टाइटंस 10 में से सात जीत के साथ टॉप पर बना हुआ है। चेन्नई की 11 मैचों में छह जीत के साथ दूसरी पोजीशन है। 

Content Writer

Jasmeet