IPL 2023: ''वह भविष्य के खिलाड़ी हैं'', खिलाड़ी की अविश्वसनीय फॉर्म देख खुद को रोक नहीं पाए पार्थिव पटेल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 12, 2023 - 12:39 PM (IST)

नई दिल्ली : मुंबई इंडियंस ने 2023 आईपीएल की अपनी पहली जीत हासिल करते हुए अरुण जेटली स्टेडियम में आखिरी गेंद पर रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हराया। जियोसिनेमा आईपीएल विशेषज्ञ पार्थिव पटेल ने तिलक वर्मा की अविश्वसनीय फॉर्म के लिए उनकी भारी प्रशंसा की और उन्हें भविष्य का खिलाड़ी बताया है। 

कैपिटल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए डेविड वार्नर (51) और अक्षर पटेल (54) की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत मुंबई के सामने 173 रन का लक्ष्य रखा। इसका पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस ने 71 रन की शुरुआती साझेदारी के साथ शानदार शुरुआत की। कप्तान रोहित शर्मा जिन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया, ने 65 रनों के साथ जीत के प्रमुख सूत्रधार थे और उन्हें तिलक वर्मा का समर्थन प्राप्त था जिन्होंने केवल 29 गेंदों में 41 रन बनाए जिसमें एक चौका और 4 छक्के शामिल थे। 

पटेल ने कहा, 'उन्होंने नंबर तीन पर बल्लेबाजी की और जिस तरह से उन्होंने पिच पर बल्लेबाजी की, जो बल्लेबाजों के लिए आसान नहीं थी, वह सराहनीय है। उनका फुटवर्क अभूतपूर्व था, जिस तरह से वह जल्दी से स्थिति में आ सकते थे। स्ट्राइक रोटेशन आसान नहीं था जिस तरह से ऑफ-स्पिनर गेंदबाजी कर रहे थे। हम उनकी पारियों के बाद परिपक्व पारी देखते हैं, इसलिए मुझे लगता है कि यह सबसे बड़ा प्लस पॉइंट था। जब आप शुरुआत में आते हैं, तो आपको एक अच्छा सीजन मिल सकता है। 

उन्होंने आगे कहा, उसके बाद हर कोई जानता है कि आप खेलने की शैली में हैं, आपकी ताकत क्या हैं और आपकी कमजोरियां क्या हैं। लेकिन टूर्नामेंट में वापस आना और इस तरह से शुरुआत करना प्रशंसा के योग्य है। यह आत्मविश्वास के साथ-साथ खिलाड़ी की परिपक्वता को भी दर्शाता है। तिलक वर्मा भविष्य के खिलाड़ी हैं और इसमें कोई संदेह नहीं है।' 

Content Writer

Sanjeev