CSK vs MI : चेन्नई हार जाएगा, मुंबई के लिए दो बल्लेबाज बरसाएंगे रन, मैच से पहले हुई भविष्यवाणी

punjabkesari.in Saturday, Apr 08, 2023 - 02:22 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : आईपीएल 2023 का 12वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स व मुंबई इंडियंस के बीच होगा। फैंस को एक बड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है क्योंकि दोनों टीमें आईपीएल इतिहास में सबसे सफल साबित हुई हैं। मुंबई ने 5 तो चेन्नई ने 4 बार खिताब अपने नाम किया है। लेकिन इस मैच से पहले एक भविष्यवाणी हुई है। यह भविष्यवाणी हुई है चेन्नई की हार को लेकर। जी हां...भारत के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने मुंबई का समर्थन करते हुए कहा कि चेन्नई हार सकता है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपना पहला मैच हारने के बाद मुंबई खेमा वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई के खिलाफ जीत दर्ज कर वापसी करना चाहेगा। अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए चोपड़ा ने सीएसके के खिलाफ रन बनाने के लिए सूर्यकुमार यादव और कैमरून ग्रीन का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि पिच तेज गेंदबाजी का समर्थन करेगी। सूर्यकुमार और ग्रीन दोनों ने आरसीबी के खिलाफ संघर्ष किया, भारतीय बल्लेबाज ने 16 गेंदों पर 15 रन बनाए, जबकि ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर चार गेंदों पर सिर्फ पांच रन ही बना सके थे।

PunjabKesari

ये दोनों बनाएंगे सबसे अधिक रन

चोपड़ा ने कहा, "सूर्यकुमार यादव और कैमरन ग्रीन मिलकर 65 या उससे अधिक रन बनाएंगे। इस पिच पर उछाल और गति है और तेज गेंदबाजों के लिए मददगार है। हमने भारत को यहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच जीतते हुए देखा था लेकिन तेज गेंदबाजों ने अपना करिश्मा दिखाया। इसलिए मैं एक बार फिर तेज गेंदबाजों के लिए और अधिक मदद की उम्मीद कर रहा हूं।”

उन्होंने कहा कि वानखेड़े की पिच सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर के अनुकूल होगी और उनसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कराएगी। चाहर सीएसके के पहले दो मैचों में विकेट लेने में असफल रहे, और एलएसजी के खिलाफ अपने पिछले मैच में 55 रन लुटाते दिखे। चोपड़ा ने कहा, "जोफ्रा और चाहर एक साथ तीन या इससे अधिक विकेट लेंगे। दीपक चाहर का अब तक का एक बेहद साधारण टूर्नामेंट रहा है, लेकिन ऐसा नहीं रहेगा। यह वह सतह है जो उनसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन लाएगी। इसलिए मैं कह रहा हूं कि वह कम से कम एक या दो विकेट लेंगे।”

आएंगे बहुत सारे छक्के

अंत में, चोपड़ा ने CSK को हराने के लिए MI का समर्थन करते हुए कहा कि मुंबई आखिरकार IPL 2023 में अपना खाता खोलेगी, साथ ही इस बात पर भी जोर दिया कि इस मैच में बहुत सारे छक्के मारे जाएंगे। चोपड़ा ने कहा, "10 या अधिक छक्के मारे जाने चाहिए। हम यहां एक उच्च स्कोरिंग मुकाबले की उम्मीद के साथ आए हैं। आप निश्चित रूप से वानखेड़े में एक पीछा करने वाले पूर्वाग्रह को देखते हैं। जो कोई भी टॉस जीतेगा वह गेंदबाजी करेगा। ऐसा कहने के बाद, मुझे लगता है कि छक्के मारने चाहिए। मैं कह रहा हूं कि मुंबई आखिरकार अपना खाता खोल ही लेगा।'' एमआई अपनी पहली जीत की तलाश में है, सीएसके अपने पिछले खेल में केएल राहुल की लखनऊ सुपर जायंट्स को 12 रनों से मात देने के बाद अपनी जीत के फॉर्म को जारी रखेगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News