IPL 2023: पंजाब किंग्स की जीत के बाद अनिल कुंबले ने इस खिलाड़ी की तारीफ की, कहा- वह एक फिनिशर है

punjabkesari.in Sunday, Apr 16, 2023 - 12:45 PM (IST)

नई दिल्ली : पंजाब किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ शनिवार शाम खेले गए आईपीएल 2023 के करीबी मुकाबले में 2 विकेट से जीत दर्ज की। पंजाब किंग्स के लिए शाहरुख खान के हरफनमौला प्रदर्शन को भुलाया नहीं जा सका क्योंकि अनिल कुंबले ने जीत में खान से क्षेत्ररक्षण की सराहना की। 

सुपर जायंट्स का नेतृत्व केएल राहुल कर रहे थे जिन्होंने 74 रन बनाकर टीम को 160 रन तक ले गए। शिखर धवन की अनुपस्थिति में किंग्स की अगुवाई कर रहे सैम करन ने 3 विकेट चटकाए। किंग्स ने सिकंदर रजा के पहले आईपीएल अर्धशतक (57) और शाहरुख खान द्वारा 10 गेंदों पर नाबाद 23 रन की बदौलत 3 डिलीवरी शेष रहते लक्ष्य को भेद दिया। 

कुंबले ने कहा, 'मुझे लगता है कि पंजाब मैदान पर बहुत प्रभावशाली था। ग्राउंड फील्डिंग अच्छी थी लेकिन कैचिंग शानदार थी, खासकर शाहरुख खान की डीप में कैच, यह आसान नहीं है क्योंकि आप न केवल गेंद के नीचे जाना चाहते हैं बल्कि लाइन के बारे में भी चिंतित हैं। 

कुंबले, जो पहले खुद पंजाब किंग्स का हिस्सा थे, ने अपने प्रदर्शन के लिए खान की और अधिक प्रशंसा की। उन्होंने कहा, 'वह एक फिनिशर है। तमिलनाडु के लिए खेले गए मैचों में वह यही करता है और यह वास्तव में अच्छा था उसे चीजों को खत्म करते हुए देखें। पिछले मैच में भी उन्होंने अंत में एक कैमियो किया था। लेकिन यह दबाव में था। उन्हें आखिरी दो ओवरों में लगभग 10 रन प्रति ओवर करने थे, दूसरे पर हरप्रीत बराड़ थे।  रजा पिछले ओवर में आउट हो गए। पंजाब के लिए चीजों को खत्म करने के लिए यह एक अच्छी तरह से बनाया गया 23 था। इससे उन्हें टूर्नामेंट के बाद के आधे हिस्से में जाने के लिए काफी आत्मविश्वास मिलेगा। 

Content Writer

Sanjeev