IPL 2023 : दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले कैमरून ग्रीन को सचिन तेंदुलकर से मिली महत्वपूर्ण सलाह

punjabkesari.in Tuesday, Apr 11, 2023 - 01:38 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 16 में मुंबई इंडियंस का समय खराब चल रहा है क्योंकि वे अब तक अपने दोनों मुकाबलों में जीत दर्ज करने में नाकाम रहे हैं। पांच बार की चैंपियन टीम 2022 में अंक तालिका में 9वें स्थान पर है और मौजूदा सीजन में चीजों को बदलने के लिए बेताब है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आज शाम मैच से पहले महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन को सलाह दी है। 

मुंबई इंडियंस द्वारा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में ग्रीन को तेंदुलकर के साथ चर्चा करते देखा जा सकता है। मीडिया से बातचीत के दौरान ग्रीन ने कहा, 'जाहिर है, जब भी सचिन बात करते हैं, तो आप सुनते हैं। वह शायद रेड-बॉल क्रिकेट के बारे में बात कर रहे थे, गेंद को जमीन पर रखने के लिए बल्ला थोड़ा बंद है, लेकिन एक सफेद गेंद में संभावित रूप से बल्ले का मुंह खोलने से आपको ऑफसाइड पर गेंदों तक पहुंचने में मदद मिलती है। 

पहले दो मैचों में ऑस्ट्रेलियाई ने मुंबई के लिए तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी की है। हालांकि उन्हें भारत में आयोजित 2022 में तीन मैचों की टी20आई श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया के लिए पारी की शुरुआत करने में बड़ी सफलता मिली। यह पूछे जाने पर कि क्या वह एमआई के लिए ओपनिंग करना चाहेंगे, ग्रीन ने कहा कि वह कहीं भी बल्लेबाजी करके खुश हैं। 

उन्होंने कहा, 'जहां भी कोच चाहता है, मैं वहां बल्लेबाजी करने के लिए पूरी तरह से खुश हूं। मैं नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने के लिए पूरी तरह से खुश हूं - वैसे भी आप वास्तव में एक सलामी बल्लेबाज की तरह महसूस करते हैं। आपका इरादा वैसा ही है जैसा शायद बल्ला ओपनिंग के समय और नंबर 4 पर आते समय होता है। इसलिए कहीं भी बल्लेबाजी करने का कोई तनाव नहीं है।' 

Content Writer

Sanjeev