IPL 2023 : चेपॉक में कुर्सियों को पेंट करते नजर आए महेंद्र सिंह धोनी, देखें वीडियो

punjabkesari.in Monday, Mar 27, 2023 - 01:11 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई में इंडियन प्रीमियर लीग सीजन की तैयारी में शामिल होने के लिए स्टैंड पर थे और इस दौरान वह कुर्सियों को पेंट करते हुए नजर आए। धोनी, सीएसके मैनेजर रसेल राधाकृष्णन के साथ, एमए चिदंबरम स्टेडियम में एक स्टैंड के आसपास थे। चेन्नई में प्रतिष्ठित स्थल 2019 के बाद पहली बार चेन्नई सुपर किंग्स के घरेलू खेलों की मेजबानी करने के लिए तैयार है। यह 4 साल में पहली बार है जब आईपीएल होम ग्राउंड और बाहर खेला जाएगा। कोविड-19 महामारी के कारण पिछले 3 सत्रों में आईपीएल या तो यूएई में या देश के चुनिंदा स्थानों में खेला गया था। 

एमए चिदंबरम स्टेडियम को हाल ही में समाप्त हुई भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला के तीसरे वनडे से पहले नए स्टैंड और बेहतर दर्शक-अनुकूल सुविधाओं के साथ पुनर्निर्मित किया गया था। एक दशक के करीब पहली बार सीएसके के प्रशंसक आई जे और के स्टैंड का भी उपयोग कर सकेंगे, जो वर्षों के कानूनी मुद्दों के बाद खोले गए थे। धोनी पीले और नीले रंग के स्प्रे पेंट के डिब्बे के साथ चेपक में कुछ कुर्सियों को पेंट करते हुए नजर आए। धोनी काम में शामिल थे और कुर्सियों पर पेंट की प्रभावशीलता से चकित थे, जो नए आईपीएल सीजन की शुरुआत के लिए तैयार किए जा रहे थे। इसका वीडियो भी शेयर किया गया है। 

धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स सोमवार 3 अप्रैल को लखनऊ सुपर जाइंट टीम के खिलाफ सीजन का अपना पहला घरेलू मैच खेलेगी। चेन्नई नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपने अभियान की शुरुआत 31 मार्च को गत चैंपियन गुजरात टाइटंस से मुकाबले से करेगी। धोनी नए सत्र की शुरुआत से काफी पहले चेन्नई पहुंचे। 4 बार के विजेता एमए चिदंबरम स्टेडियम में सीएसके के प्रशिक्षण सत्र का नेतृत्व कर रहे हैं। धोनी के बड़े छक्के मारने की कुछ क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं जो प्रशंसकों को 41 वर्षीय से एक ब्लॉकबस्टर सीजन की उम्मीद कर रहे हैं। 
 

Content Writer

Sanjeev