IPL 2023 : CSK को किसी भी मैदान पर हराना मुश्किल है, मैच से पहले कैफ का बड़ा बयान

punjabkesari.in Saturday, Apr 08, 2023 - 12:40 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने चेन्नई सुपर किंग्स की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी टीम को किसी भी मैदान पर हराना मुश्किल है। सीएसके और मुंबई इंडियंस के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हैवीवेट मुकाबला आज शाम देखने को मिलेगा। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपने शुरुआती खेल में हारने के बाद मुंबई सीजन की पहली जीत की कोशिश करेगी। 

कैफ ने कहा, 'एमआई हमेशा घर में मजबूत दिखती है लेकिन सीएसके को किसी भी मैदान पर हराना मुश्किल है। ऐसे में मुंबई इंडियंस को इस सीजन के अपने पहले दो अंक हासिल करने के लिए वानखेड़े में कड़ी मेहनत करनी होगी।' ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी टॉम मूडी ने कहा कि मुंबई इंडियंस और सीएसके में बहुत गर्व है क्योंकि वे आईपीएल की दो सबसे सफल टीमें हैं। उन्होंने कहा, 'आईपीएल के 15 वर्षों में सीएसके (4) और मुंबई (5) दोनों ने आपस में 9 ट्राफियां साझा की हैं। इसलिए ये दो असाधारण टीमें जो करती हैं और जिस तरह से काम करती हैं, उसमें बहुत गर्व है। 

उन्होंने कहा कि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अपने घर में खेल रहे हैं, इसलिए हो सकता है कि वे सभी धधकते हुए प्रदर्शन करें। मूडी ने कहा, 'ये दोनों टीमें अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं और प्रतिद्वंद्विता अच्छी है। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के लिए भी यह एक बड़ा क्षण होने वाला है क्योंकि वह घर पर खेल रहा है और वह पूरी तरह से आक्रामक हो सकता है।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News