किसी मॉडल से कम नहीं क्रुणाल पांड्या की पत्नी, इंस्टाग्राम पर लाखों में हैं फोलोअर्स

punjabkesari.in Friday, Apr 07, 2023 - 10:55 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : आईपीएल 2023 के 10वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लखनऊ सुपर जाएंट्स के हरफनमौला क्रुणाल पांड्या का जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। पहले उन्होंने 4 ओवर में महज 17 रन देकर 3 शिकार किए जिसकी बदौलत हैदराबाद की टीम 121 रन ही बना सकी। वहीं जवाब में लखनऊ टीम उतरी तो क्रुणाल ने यहां भी टीम को निराश नहीं किया। क्रुणाल ने 23 गेंदों में 34 रनों की पारी खेल टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। क्रुणाल चर्चा में तो आए ही, लेकिन उनकी पत्नी का जिक्र ना हो ऐसा भला कैसे हो सकता है।

PunjabKesari

किसी मॉडल से कम नहीं क्रुणाल पांड्या की पत्नी

क्रुणाल पांड्या की पत्नी किसी मॉडल से कम नहीं हैं। उनकी पत्नी का नाम  पंखुड़ी शर्मा है। वह आईपीएल से लेकर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। पंखुड़ी शर्मा का जन्म 4 मार्च 1991 को मुंबई में हुआ था। वो पेशे से मॉडल रह चुकी है। साथ ही उन्हें डांसिंग का भी काफी ज्यादा शौक है। क्रुणाल की पंखुड़ी शर्मा से पहली मुलाकात साल 2015 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी,  लेकिन बाद में यह दोस्ती प्यार में बदल गई।

PunjabKesari

दिसंबर 2017 में की थी शादी

फिर दोनों ने करीब 2 साल तक अफेयर में रहने के बाद 27 दिसंबर 2017 को शादी की। क्रुणाल ने पंखुड़ी को शादी के लिए उस समय प्रपोज किया था, जब आईपीएल 2017 में मुंबई इंडियंस को चैंपियन बनाया था। मुंबई इंडियंस के प्रत्येक खिलाड़ी और सदस्य से कई वह खुशियों की रात थी। पंखुड़ी तब हार्दिक पांड्या के साथ उनके कमरे में बैठी थी कि तभी क्रुणाल गाना गाते हुए अपने कमरे में आए। वह जैसे ही कमरे में घुसे, उनके पीछे-पीछे मुंबई इंडियंस के कई और खिलाड़ी भी कमरे में आ गए, साथ ही शादी के लिए प्रपोज किया। वहीं उनकी शादी में मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी,सचिन तेंदुलकर समेत कई दिग्गज खिलाड़ी शामिल हुए थे।

PunjabKesari

इंस्टाग्राम पर लाखों में हैं फोलोअर्स

पंखुड़ी शर्मा के इंस्टाग्राम पर 5 लाख 42 हजार से ज्यादा फोलोअर्स हैं, जहां आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। उन्होंने एक हफ्ते पहले एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह हार्दिक पांड्या व उनकी पत्नी नताशा स्टैनकोविच के साथ नजर आईं। क्रुणाल के छोटे भाई हार्दिक हैं। दोनों की आपस में खूब जमती भी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News