मुंबई के कोच का बयान- आप नीचे गिर सकते हैं, लेकिन आपको फिर से उठना होगा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 06, 2022 - 05:41 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस के नए मुख्य कोच मार्क बाउचर ने आज कहा कि उनका टारगेट इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र में टीम को ऊपर उठाने और उन चीजों को फिर से हासिल करने पर ध्यान केंद्रित होगा जिसकी उनके प्रशंसकों से उम्मीद की जाती है। आईपीएल 2023 की नीलामी के लिए सिर्फ दो सप्ताह से अधिक समय बचा है। मुंबई का पिछला सीजन बेहद खराब गया। अब बाउचर नए प्लान के साथ उतरने की तैयारी है। उन्होंने बताया कि कैसे टीम में आत्मविश्वास लाना होगा। बाउचर ने कहा, "हमने इसके बारे में बात की है। कभी-कभी ऐसे समय से गुजरना कोई बुरी बात नहीं है जहां आप शायद बहुत कुछ नहीं जीत पाते। मुझे लगता है कि हमने जो सबक सीखे हैं वे महत्वपूर्ण हैं। हमने अहम चीजों के बारे में बात की है और मुझे लगता है कि यह सबसे महत्वपूर्ण बात है। आप गिर सकते हैं, लेकिन आपको फिर से उठना होगा।''

उन्होंने कहा कि वानखेड़े स्टेडियम में प्रशंसकों के साथ मुंबई निश्चित रूप से घरेलू लाभ से लाभान्वित होगा, यह कहते हुए कि 2023 सीजन के लिए मुंबई इंडियंस के अभियान में प्रशंसकों की बड़ी भूमिका होगी। प्रशंसकों की भूमिका के बारे में बात करते हुए बाउचर ने कहा, “मुंबई इंडियंस का प्रशंसक आधार बहुत महत्वपूर्ण है। अगर हमें अपने प्रशंसकों का साथ मिलता है तो यहां अपने गृह नगर में किसी भी टीम के खिलाफ खेलना हमारे लिए फायदेमंद होगा। हम वास्तव में कुछ अच्छे समर्थन की उम्मीद कर रहे हैं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

बाउचर के पास होने वाले फायदों में से एक उनकी टीम और कोचिंग टीम में कई वरिष्ठ खिलाड़ियों का अनुभव है। यह कहना कोई गलत नहीं है कि मुंबई इंडियंस के सिस्टम में कभी हार न मानने का रवैया अंतर्निहित। उन्होंने कहा, "मुझे यकीन है कि बहुत से लोग वास्तव में मुंबई इंडियंस की वापसी देखने के लिए उत्सुक हैं जहां उन्हें होना चाहिए। हमें कुछ अच्छी क्रिकेट खेलनी है, हमें अन्य विरोधियों का भी सम्मान करना है जो हम करेंगे। और हमें फिर से टीम को शीर्ष पर वापस लाना है और एक कोच के रूप में कोशिश करना और उन्हें उस तरह की जगह पर लाना मेरा काम है।" मुंबई इंडियंस अब नीलामी के लिए कमर कस रही है, जो इस महीने के अंत में होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News

Recommended News