IPL 2023 : टूर्नामेंट शुरू होने से पहले RR टीम ने जमकर की पार्टी, Gangnam Style गाने पर किया डांस (VIdeo)

punjabkesari.in Thursday, Mar 30, 2023 - 04:41 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2023 सीजन के शुरूआत के लिए अब एक दिन से भी कम का समय रह गया है। आईपीएल 2023 सीजन का आगाज 31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइट्ंस के मुकाबले से होगा। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले सभी टीमों ने जमकर तैयारी कर ली है और पूरे जोश के साथ मैदान में उतरने के लिए बिल्कुल तैयार है। पिछले सीजन की उपविजेता राजस्थान रॉयल्स पर इस सीजन पर विशेष नजरे रहने वाली है। राजस्थान टीम इस सीजन के लिए यहां नेट्स में जमकर पसीना बहा रही है, वहीं टीम खूब मस्ती भी कर रही है।


IPL 2023 से पहले राजस्थान रॉयल्स की ग्रैंड पार्टी 

राजस्थान रॉयल्स ने इस सीजन के शुरूआत से पहले ग्रैंड पार्टी रखकर अपने मूड को सीजन के लिए पूरी तरह रिफ्रेश कर लिया है। सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर राजस्थान रॉयल्स ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से एक वीडियो साझा की है। जिसमें राजस्थान टीम के खिलाड़ी और स्टाफ पापुलर गाने "गंगनम स्टाइल" पर जमकर डांस कर रहे हैं। यह वीडियों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajasthan Royals (@rajasthanroyals)

IPL 2022 में शानदार रहा था राजस्थान रॉयल्स का प्रदर्शन 

आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स ने फाइनल तक का राह तय किया था। हालांकि, फाइनल मुकाबले में टीम को गुजरात टाइंट्स ने 7 विकेट से धूल चटाई थी। फाइनल मुकाबले में राजस्थान ने  131 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में गुजरात ने यह लक्ष्य 18.1 ओवर में हासिल कर लिया था। राजस्थान पिछले सीजन में 14 में 9 मुकाबलों में जीत दर्ज की थी।

आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स की टीम:

आईपीएल 2023 की नीलामी में खरीदे गए खिलाड़ी - जो रूट (1 करोड़ रुपये), अब्दुल पीए (20 लाख रुपये), आकाश वशिष्ठ (20 लाख रुपये), एडम ज़म्पा ( 1.5 करोड़ रुपये), कुणाल राठौर (20 लाख रुपये), डोनोवन फरेरा (50 लाख रुपये), जेसन होल्डर (5.75 करोड़ रुपये), मुरुगन अश्विन (20 लाख रुपये), केएम आसिफ (30 लाख रुपये)

रिटेन किए गए खिलाड़ी- संजू सैमसन (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, प्रसिद्ध कृष्णा, ट्रेंट बोल्ट, ओबेड मैककॉय, नवदीप सैनी, कुलदीप सेन, कुलदीप यादव, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल , केसी करियप्पा शिमरोन हेटमायर, देवदत्त पडिक्कल, जोस बटलर, ध्रुव जुरेल, रियान पराग

Content Editor

Ramandeep Singh