IPL 2023 : धोनी इस सीजन ले लेंगे संन्यास? रोहित शर्मा ने दिया बड़ा अपडेट

punjabkesari.in Wednesday, Mar 29, 2023 - 05:37 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन शुरू होने से पहले ही काफी सुर्खियां बटौर रहा है। इस सीजन से पहले सबसे बड़ा चर्चा का विषय भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के मौजूदा कप्तान एम एस धोनी बने हुए हैं। ऐसा माना जा रहा है कि साल 2023 धोनी का आईपीएल का आखिरी सीजन होगा। कई क्रिकेट विशेषज्ञ और प्रशंसक कह रहे हैं कि यह धोनी का आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है। हालांकि, कई क्रिकेटर्स और प्रशंसकों यह भी कह रहे हैं कि धोनी इस साल आईपीएल से संन्यास नहीं लेंगे। इसी चर्चा के बीच अब भारत और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का भी धोनी को लेकर बयान आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि धोनी कुछ और सीजन खेल सकते हैं।

आईपीएल 2023 से पहले मुंबई इंडियंस ने प्री-सीजन प्रेस आयोजित की, जिसमें रोहित से धोनी के संन्यास के बारे में सवाल पूछे जाने पर कहा, "मैं पिछले 2-3 सालों से सुन रहा हूं कि यह एमएस धोनी का आखिरी सीजन होगा। मुझे लगता है कि वह कुछ और सीजन खेलने के लिए फिट हैं।"

दीपक चाहर ने भी धोनी के संन्यास की अटकलों पर लगाई थी लगाम

सीएसके में महेंद्र सिंह धोनी के साथी दीपक चाहर ने भी धोनी के संन्यास की अटकलों को लेकर अपडेट दिया था। उन्होंने कहा था, “किसी ने नहीं कहा कि यह उनका आखिरी सीजन होगा। कम से कम, यह उनका आखिरी सीजन नहीं है। उम्मीद है कि वह और खेलेंगे। हम ऐसी कोई बात नहीं जानते, हम चाहते हैं कि वह जितना खेल सके, खेलें।''

PunjabKesari

उन्होंने कहा, ''वह जानते हैं कि कब संन्यास लेना है, हमने यह तब देखा जब उन्होंने टेस्ट और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ऐसा किया। कोई और नहीं जानता। मुझे उम्मीद है कि वह खेलना जारी रखेंगे, उनके नेतृत्व में खेलना सौभाग्य की बात है। उसके साथ खेलना एक सपना रहा है। वह अच्छे टच में भी है, आप देखेंगे कि जब वह इस साल आईपीएल में बल्लेबाजी करेंगे।''

ऐसा रहा है आईपीएल मे धोनी का करियर

महेंद्र सिंह धोनी अभी भी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स टीम के एक प्रमुख सदस्य हैं और उन्होंने वर्षों से टीम की सफलता में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। 2008 में टूर्नामेंट की शुरुआत के बाद से, उन्होंने 234 मैचों में 4978 रन बनाए हैं और अपनी टीम को चार आईपीएल खिताब दिला चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News