भारतीय क्रिकेटर्स ने केकेआर की तीसरी आईपीएल खिताबी जीत का मनाया जश्न

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 07:11 PM (IST)

चेन्नई (तमिलनाडु) : भारतीय क्रिकेट बिरादरी ने सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को हराकर तीसरी बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खिताब जीतने पर कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। रविवार को चेन्नई में हुए फाइनल के दौरान कोलकाता ने मिशेल स्टार्क और आंद्रे रसेल के आक्रामक स्पैल और वेंकटेश अय्यर के अर्धशतक की मदद से जीत हासिल की। खेल के बाद, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह ने कप्तान श्रेयस अय्यर के नेतृत्व और टीम की निरंतरता की सराहना की।

 

 

महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी उनके प्रदर्शन के लिए केकेआर की सराहना की, यह देखते हुए कि बल्लेबाजों ने पहले हाफ में अच्छा प्रदर्शन किया और गेंदबाज ही प्रतियोगिता के दूसरे हाफ में केंद्र स्तर पर रहे।

 

 

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी उनकी शानदार जीत के लिए टीम की सराहना की और टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए अपनी पूर्व टीम एसआरएच को शुभकामनाएं भी दीं।

 

 

वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर क्रिस गेल, जिन्होंने 2009-10 तक केकेआर का प्रतिनिधित्व किया था, ने भी पूरी तरह से खुशी में कुछ आकर्षक धुनों पर नृत्य करते हुए अपनी पूर्व फ्रेंचाइजी को बधाई दी।

 

 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मिताली राज ने भी पूरे सीज़न में "सर्वोच्च" प्रदर्शन के लिए केकेआर को बधाई दी और कहा कि टीम में मेंटर गौतम गंभीर की उपस्थिति महत्वपूर्ण साबित हुई।

 

 

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी अपने ट्वीट में अभिनेता और टीम के मालिक शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम के डायलॉग का इस्तेमाल करते हुए टीम को खिताबी जीत की बधाई दी। उन्होंने इस बात पर भी खुशी व्यक्त की कि गंभीर और गुजरात टाइटंस (जीटी) के मुख्य कोच आशीष नेहरा मेंटर के रूप में सफल हो रहे हैं और टीम चैंपियनशिप जीत रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News