IPL 2024 : ऑलराउंडर मार्को जानसेन ने भरी हुंकार, कहा- ...पूरी कोशिश करेंगे

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 12:12 PM (IST)

नई दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका के हरफनमौला खिलाड़ी मार्को जानसन सनराइजर्स हैदराबाद टीम के साथ जुड़े और उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 सीजन से पहले सभी मैच जीतने का टीम का इरादा बताया। हैदाराबाद के आईपीएल 2024 अभियान की शुरुआत से पहले जेन्सन ने जोर देकर कहा कि टीम अपने अभियान के सभी गेम जीतने की पूरी कोशिश करेगी। 

जानसन ने एसआरएच द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, 'खिलाड़ियों से मिलने के रास्ते में, नए लोगों और खिलाड़ियों से मिलना हमेशा अच्छा होता है और हम सभी मैच जीतने की पूरी कोशिश करेंगे।' हैदराबाद शनिवार को प्रतिष्ठित ईडन गार्डन्स में कोलकाता स्थित फ्रेंचाइजी के खिलाफ अपनी आईपीएल 2024 यात्रा की शुरुआत करेगी। हैदराबाद ने ट्रैविस हेड और पैट कमिंस की ऑस्ट्रेलियाई स्टार जोड़ी और श्रीलंका के स्टार स्पिनर वानिंदु हसरंगा जैसी कुछ प्रमुख प्रतिभाओं को साइन करके अपनी टीम को मजबूत किया है। 

आईपीएल 2024 सीजन से पहले हैदराबाद ने वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज ब्रेन लारा से नाता तोड़ लिया और आगामी सीजन के लिए न्यूजीलैंड के पूर्व स्पिनर डैनियल विटोरी को टीम के मुख्य कोच बनाया। हाल ही में उन्होंने एडेन मार्कराम को हटाकर आगामी सीजन के लिए पैट कमिंस को कप्तानी सौंपी है। इससे पहले कमिंस ने अपनी टीम में अनुभव के मिश्रण के साथ रोमांचक युवा प्रतिभाओं को शामिल करने की संभावना के बारे में खुलकर बात की थी। 

उन्होंने कहा था, 'मुझे लगता है कि हमारे पास एक बेहतरीन मिश्रण है। हमारे पास भुवी जैसे कुछ और अनुभवी लोग हैं। जाहिर तौर पर एडेन मार्कराम पिछले साल कप्तान थे। लेकिन हमारे पास कुछ रोमांचक युवा प्रतिभाएं हैं। मैं ऐसे लोगों को देखकर बहुत उत्साहित हूं। अभिषेक, उमरान मलिक को मैंने केवल थोड़ा सा ही देखा है, लेकिन मैं बेहद उत्साहित हूं, इसलिए मुझे लगता है कि प्रशंसकों को आने वाले सीजन के लिए काफी उत्साहित होना चाहिए।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News