IPL 2024 : KKR के कप्तान के रूप में श्रेयस अय्यर की वापसी, इस खिलाड़ी को मिली उप-कप्तानी

punjabkesari.in Thursday, Dec 14, 2023 - 03:19 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाइट राइडर्स के सीईओ वेंकी मैसूर ने गुरुवार को घोषणा की कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के लिए श्रेयस अय्यर केकेआर के कप्तान बने रहेंगे जबकि नितीश राणा को उप-कप्तानी सौंपी गई है। 

वेंकी ने घोषणा करते हुए कहा, 'यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण था कि श्रेयस चोट के कारण आईपीएल 2023 से चूक गए। हमें खुशी है कि वह कप्तान के रूप में वापस आ गए हैं। जिस तरह से उन्होंने अपनी चोट से उबरने के लिए कड़ी मेहनत की है और जो फॉर्म उनके पास है वह प्रदर्शित उनके चरित्र का प्रमाण है। 

उन्होंने कहा, 'हम इस बात के लिए भी आभारी हैं कि नीतीश पिछले सीजन में श्रेयस की जगह लेने के लिए सहमत हुए थे और उन्होंने शानदार काम किया। इसमें कोई संदेह नहीं है कि उप-कप्तान के रूप में नीतीश केकेआर के लाभ के लिए हर संभव तरीके से श्रेयस का समर्थन करेंगे। 

श्रेयस अय्यर ने कप्तानी मिलने पर कहा, 'मेरा मानना है कि पिछले सीजन में हमें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा, जिसमें चोट के कारण मेरी अनुपस्थिति भी शामिल थी। नीतीश ने न केवल मेरी जगह लेने के लिए बल्कि अपने सराहनीय नेतृत्व से बहुत अच्छा काम भी किया। मुझे खुशी है कि केकेआर ने उन्हें उप-कप्तान बनाया है। इसमें कोई शक नहीं कि इससे नेतृत्व समूह मजबूत होगा।' 

Content Writer

Sanjeev