IPL नीलामी खत्म हो चुकी, अब वेस्टइंडीज के लिए प्रदर्शन करने की बारी : पोलार्ड

punjabkesari.in Tuesday, Feb 15, 2022 - 10:46 PM (IST)

कोलकाता : आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) की नीलामी में भले ही वेस्टइंडीज के खिलाडिय़ों ने मोटी कमाई की हो लेकिन वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने मंगलवार को कहा कि अब समय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट पर ध्यान देने का है क्योंकि उनकी टीम भारत से टी-20 श्रृंखला जीतना चाहती है। आईपीएल नीलामी में वेस्टइंडीज के खिलाडिय़ों पर अच्छी खासी बोली लगी। कुल 14 कैरेबियाई खिलाडिय़ों को चुना गया जबकि पोलार्ड, सुनील नारायण और आंद्रे रसेल को उनकी फ्रेंचाइजी टीमों ने पहले ही ‘रिटेन’ कर रखा था।

पोलार्ड ने भारत के खिलाफ पहले टी-20 मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि वह (आईपीएल नीलामी) संपन्न हो चुकी है और अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का समय है। जब आईपीएल होगा तो वे उस पर ध्यान देंगे लेकिन हमें वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व करने पर ध्यान देना है और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है।

वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन को खराब फॉर्म में होने के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद ने 10.75 करोड़ रुपए में खरीदा। वह वेस्टइंडीज के खिलाडिय़ों में सबसे मोटी कीमत पर बिके। पोलार्ड से पूछा गया कि क्या खिलाड़ी इस श्रृंखला में अच्छा प्रदर्शन करके अपनी मोटी कमाई को सही ठहराने की कोशिश करेंगे, उन्होंने कहा कि मैं ऐसा नहीं कहूंगा। जब भी उन्हें अपनी अंतरराष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलता है, वे अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News