आईपीएल अपडेट : हरभजन सीख रहे कूकिंग, गेल ने डाली मजेदार वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2019 - 06:17 PM (IST)

जालन्धर : आईपीएल 23 मार्च से शुरू होने वाला है। इससे पहले ही आईपीएल की सभी 8 टीमों के खिलाडिय़ों ने सोशल साइट्स पर भी अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। कुछेक प्लेयर जहां प्रैक्टिस में बिजी दिखाई दे रहे हैं तो कुछेक प्रमोशनल शूट के दौरान मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं कि क्या कर रहे हैं आपके फेवरेट सितारे।  
उधर चेन्नई सुपर किंग्स के हरभजन सिंह कोच स्टीफन फ्लेमिंग से खाना बनाना सीख रहे हैं। दरअसल हरभजन ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वह शैफ की डै्रस पहने खड़े फ्लेमिंग से खाना बनाना सीख रहे हैं। मजे की बात यह है कि हरभजन ने खुद भी शैफ वाली टोपी पहन रखी है।

किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज मनदीप सिंह ने मोहम्मद शमी और साथियों के साथ एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वह एक  क्लब में इंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। एक दूसरी फोटो में पूर किंग्स इलेवन टीम दिखाई दे रही है। 

किंग्स इलेवन पंजाब के ही क्रिस गेल की एक वीडियो भी पॉपुलर हो रही है जिसमें वह खुद को बॉस बता रहे हैं। देखें वीडियो-

दिल्ली कैपिटल के रिषभ पंत ने प्रैक्टिस करते की कुछ फोटो अपने ट्विटर पर शेयर की है। इसमें लिखा है- इफर्ट में कमी नहीं होनी चाहिए। 

युवराज ने मुंबई इंडियंस की ड्रैस में एक फोटो शेयर की है। साथ ही कैप्शन लिखा है कि 24 मार्च को मैं वानखेड़े स्टेडियम में हूंगा, अपनी फेवरेट ब्लयू ड्रैस के साथ। क्या आप वहां होंगे।

 

Jasmeet