IPL : नए सीजन के लिए LSG ने लॉन्च की नई जर्सी, BCCI सचिव के साथ राहुल और गंभीर आए नजर (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Mar 07, 2023 - 08:11 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएस) के 16वें सीजन का आगाज 31 मार्च से होने जा रहा है। इस नए सीजन के लिए जहां सभी टीमें तैयारियों में जोरो-शोरों से तैयारियों में जुटी हुई हैं, वहीं इन्हीं टीमों में से एक लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के बीच एक नया जज्बा नजर आ रहा है। लखनऊ टीम ने नए सीजन के लिए नई जर्सी लॉन्च की है। इस जर्सी लॉन्च कार्यक्रम में टीम के मालिक संजीव गोयंका, बीसीसीआई सचिव जय शाह, कप्तान केएल राहुल के साथ मेंटर गौतम गंभीर मौजूद रहे।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने होली से एक दिन पहले टीम की जर्सी लॉन्च की है। लखनऊ टीम ने अपने ट्विटर हैंडल पर जर्सी की वीडियो साझा करते हुए लिखा है, "नया रंग, नया जोश, नई उम्मीद, नया अंदाज।"

 

 

 

 

 

 

गौरतलब है कि आईपीएल के पिछले सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था। अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत टीम ने एलिमिनेटर राउंड में जगह बनाई थी। हालांकि, लखनऊ को एलिमिनेटर मुकाबलें में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हार का सामना करना पड़ा था। इस नए सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स नई उम्मीद से मैदान में पैर रखने के लिए पूरी तरह तैयार है।

आईपीएल के 16वें सीजन का पहला मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाना है।

Content Editor

Ramandeep Singh