IPL ओपनिंग मैच : हरभजन-रैना के बिना कैसी हो सकती है CSK इलेवन, जानें

punjabkesari.in Sunday, Sep 06, 2020 - 06:37 PM (IST)

नई दिल्ली : जिस पल का लंबे समय से इंतजार था आखिरकार वो घड़ी आ ही गई। आईपीएल का शेड्यूल सामने आ गया। उम्मीद थी कि कोरोना के केस आने के चलते चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस बार पहला मैच नहीं खेल पाएगी। लेकिन अब नए शेड्यूल के हिसाब से सीएसके ही मुंबई इंडियंस के साथ पहला मैच खेलती नजर आएगी। सीएसके के पास अब उनके दो दिग्गज प्लेयर सुरेश रैना और हरभजन सिंह नहीं है। आइए जानते हैं कि इन दिग्गजों के बगैर धोनी किन प्लेयरों को प्लेइंग 11 में जगह दे सकते हैं।

सीएसके की संभावित प्लेइंग 11
मुरली विजय 
शेन वॉटसन
अंबाति रायडू
एमएस धोनी
फाफ डु प्लेसिस
केदार यादव
ड्वेन ब्रावो
रविंद्र जडेजा
सैम कुरैन
इमरान ताहिर
दीपक चहार या जोश हेजलवुड

क्योंकि यह आईपीएल का पहला मैच होगा। ऐसे में धोनी कोई रिस्क नहीं लेना चाहेंगे। वह अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम उतारेंगे। दीपक चहार का कोरोना पॉजीटिव थे। अगर अगले टेस्ट में पॉजीटिव रहे तो उनकी जगह हेजलवुड को मौका मिल सकता है। उम्मीद कम है कि पहले मैच में धोनी नए प्लेयरों को मौका देंगे। क्योंकि रैना और हरभजन टीम में नहीं है ऐसे में वरिष्ठ खिलाडिय़ों पर ही जीत का दारमोदार होगा।

10 दिन डबल हेडर होंगे...


आईपीएल में 10 बार एक दिन में दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मुकाबला भारतीय समयानुसार अपरह्न साढ़े तीन बजे और दूसरा मुकाबला शाम साढ़े सात बजे शुरु होगा। शाम के सभी मैच साढ़े सात बजे खेले जाएंगे। दुबई में 24, अबु धाबी में 20 और शारजहां में 12 मुकाबले खेले जाएंगे। 

Jasmeet