आईपीएल 2020 की अनकैप्ड प्लेइंग इलेवन, यह खिलाड़ी होगा टीम का कप्तान

punjabkesari.in Wednesday, Nov 11, 2020 - 09:00 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के 13वें सीज़न में भारतीय खिलाड़ियों का बोलबाला रहा। इस सीज़न में भारतीय युवाओं ने अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। भारतीय युवा खिलाड़ियों के इस शानदार प्रदर्शन से लोगों ने भारतीय टीम में जगह देने की मांग कर दी है। तो आईए जानते हैं आईपीएल के अनकैप्ड प्लेइंग इलेवन की - 
 
सलामी बल्लेबज

आईपीएल के अनकैप्ड खिलाड़ियों की प्लेइंग इलेवन की बात करे तो इस टीम में सलामी बल्लेबाज के रूप में रुतुराज गायकवाड़ और देवदत्त पडिक्कल की जोड़ी अच्छी रहेगी। इन दोनों खिलाड़ियों ने आईपीएल में जबरदस्त बल्लेबाजी की और सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। खास तौर पर पडिक्कल ने क्योंकि आरसीबी जैसे बड़ी बैटिंग लाइनअप में अपना नाम बनाना बड़ी बात है। 

मध्य क्रम बल्लेबाज

PunjabKesari

अनकैप्ड खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा अगर किसी बल्लेबाज की चर्चा हुई तो वह हैं सूर्यकुमार यादव। उनका नाम ऑस्ट्रेलिया जाने वाली टीम में ना चुने जाने के कारण कई खिलाड़ियों ने अपनी नाराज़गी भी जताई थी। वह आईपीएल के अनकैप्ड टीम के कप्तान भी होंगे। इशान किशन, नितिश राणा और अब्दुल समद ने भी अपने प्रदर्शन से सबका ध्यान खींचा।  

ऑलराउंडर

PunjabKesari

इस टीम में ऑलराउंडर की भूमिका राहुल तेवतिया निभा सकते हैं। तेवतिया ने आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों से कमाल का प्रदर्शन करके दिखाया। उन्होंने पंजाब के खिलाफ 5 छक्के लगाकर टीम को जीत भी दिलाई थी। वहीं गेंदबाजी में भी वह विकेट चटकाने में सफल रहें हैं। 

गेंदबाजी

PunjabKesari

इस युवा टीम में गेंदबाजों का प्रतिनिधित्व टी नटराजन कर सकते हैं। उन्होंने आईपीएल में बल्लेबाजों को रन बनाने नहीं दिया और सधी हुई गेंदबाजी की। पंजाब के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह इसमें उनका पूरा साथ दे सकतेे हैं। वहीं स्पिन में रवि बिश्नोई और वरूण चक्रवर्ती दिखाई देेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News