IPL का सबसे बदनसीब खिलाड़ी, पहले दो मैचों में भी नहीं खोल पाया खाता

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 10:33 PM (IST)

जालन्धर : मुंबई के खिलाफ जयपुर के सवाई माधो सिंह स्टेडियम में खेले गए मैच के दौरान राजस्थान के खिलाड़ी एश्टन टार्नर आईपीएल के सबसे बदनसीब खिलाडिय़ों में शुमार हो गए। बदनसीब इसलिए क्योंकि इसी साल आईपीएल में डैब्यू करने वाला यह खिलाड़ी अपने पहले ही दो मैचों में अभी तक खाता भी नहीं खोल पाया है।

आईपीएल का इतिहास देखें तो 11 साल पहले न्यूजीलैंड के जेसी राइडर भी कुछ ऐसी ही स्थिति से गुजरे थे। जेसी तब रॉयल चैंलेजर्स बेंगलुरु के लिए मैदान पर उतरे थे। लेकिन अपने पहले ही दोनों मैचों में वह अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे। अब 11 साल बाद एश्टन टर्नर ने दोनों पारियों में शून्य पर आऊट होकर जेसी की याद ताजा कर दी।

ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर है अश्टन टर्नर


बिग बैश लीग के धाकड़ प्लेयर अश्टन टर्नर को राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल ऑक्शन के दौरान 50 लाख रुपए में खरीदा था। मार्च महीने में जब ऑस्ट्रेलिया टीम भारत में वनडे सीरीज खेलने आई थी तब टर्नर ने दूसरे मैच में महज 43 गेंदों में 84 रन बनाकर सबका ध्यान अपनी ओर खींच दिया था। प्लेयर ऑफ द मैच रहे टर्नर तभी से चर्चा में आ गए थे लेकिन आईपीएल मेें जिस तरह की उनकी शुरुआत हुई है इसे कद्यापि अच्छा नहीं कहा जा सकता।

Jasmeet