क्या IPL 2021 के बचे हुए मैचों में हिस्सा लेंगे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, जानें निक हॉकले का जवाब

punjabkesari.in Monday, May 31, 2021 - 05:15 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक हॉकले ने सोमवार को कहा कि बोर्ड की पहली प्राथमिकता यह सुनिश्चित करना है कि खिलाड़ी अपने परिवारों के साथ फिर से जुड़ जाएं और इंडियन प्रीमियर लीग में उनकी भागीदारी का आह्वान करें। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों में हिस्सा लेंगे या नहीं इस बारे में बाद में बात करेंगे।  

एक स्पोर्ट्स वेबसाइठ ने हॉकले के हवाले से कहा, जब हम समूह के रूप में वापस आएंगे तो इस पर (आईपीएल) स्पष्ट रूप से हमें चर्चा करने की आवश्यकता होगी।'' उन्होंने कहा, ‘आईपीएल से लौटने वाले हमारे खिलाड़ी आज ही पृथकवास से बाहर आए हैं, इसलिए हमारी पहली प्राथमिकता यह सुनिश्चित करना है कि वे अपने परिवारों के साथ फिर से जुड़ें। हमें वेस्टइंडीज दौरे के लिए तैयारी करनी है।' 

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी सोमवार को अपने अनिवार्य क्वारंटाइन से बाहर आए और अपने परिवार वालों से मिले। आईपीएल को 4 मई को निलंबित कर दिया गया था जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मालदीव गए और वहां एकांतवास में रहने के बाद सिडनी पहुंचे और फिर 14 दिन संगरोध में बिताए। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शनिवार को घोषणा की कि वह यूएई में आईपीएल के बाकी मैचों को पूरा करेगा। एक आधिकारिक विज्ञप्ति में बोर्ड ने कहा कि टूर्नामेंट को यूएई में स्थानांतरित करने का निर्णय भारत में सितंबर-अक्टूबर के महीनों में मानसून के मौसम को देखते हुए लिया गया है। 

हॉकले ने कहा, वे स्पष्ट रूप से अनुभव से काफी हिल गए हैं और घर वापस आने के लिए बहुत सराहना कर रहे हैं। आज परिवार और दोस्तों के साथ फिर से जुड़ने के लिए बहुत उत्सुक हैं। वेस्टइंडीज दौरे के कुछ हफ्ते पहले राष्ट्रीय क्रिकेट केंद्र में फिर से इकट्ठा होना है। ब्रिस्बेन में और फिर वह समय ध्यान केंद्रित करने का है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों के टीकाकरण के बारे में पूछे जाने पर, हॉकले ने कहा, हमने वास्तव में सरकार की घोषणाओं का स्वागत किया है कि काम के लिए ऑस्ट्रेलिया छोड़ने वाले लोग वैक्सीन के लिए पात्र होंगे। अब एक बार जब खिलाड़ी एकांतवास से बाहर आ जाएंगे तो हम इस पर काम करेंगे और वेस्टइंडीज जाने से पहले टीकाकरण होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News