IND vs NZ : कानपुर के ग्रीनपार्क की सफाई करता दिखा IPS अधिकारी, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Nov 27, 2021 - 12:35 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और न्यूजीलैंड के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। पहले दिन जहां भारतीय बल्लेबाजों ने बोलबाला रहा वहीं दूसरे दिन न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों ने टीम को वापसी कराई और भारत की पहली पारी 345 पर खत्म कर दिया। पर दूसरे दिन के खेल खत्म होने के बाद ग्रीनपार्क के स्टेडियम में आईपीएस अधिकारी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

Sports

ग्रीनपार्क में खेले जा रहे टेस्ट मैच के दूसरे दिन आईपीएस अधिकारी आसिम अरूण जो कि पुलिस कमिश्नर हैं वह स्टेडियम की सफाई करते हुए दिखाई दिए। अरूण स्टेडियम में दर्शकों द्वारा फेंके गए कूड़े को उठाते हुए दिखाई दिए। उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग इसकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

अरूण ने इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि माननीय राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी ने निर्देश दिया है कानपुर नगर को और साफ बनाने के लिए। मुझे खुशी है कि कानपुर नगर वासियों ने आज से ही इसकी ग्रीन पार्क से इसकी बड़ी शुरुआत की है।

मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में 345 रन बनाए हैं। भारत की तरफ से श्रेयस अय्यर ने अपने डेब्यू मैच में शतक लगाया। वहीं न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने अपने नाम 5 विकेट किए। न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी बनाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News