इरफान पठान पर बुजुर्ग दंपति ने लगाए बहू से अवैध संबंध के आरोप, खुदकुशी करने की धमकी दी

punjabkesari.in Friday, May 07, 2021 - 10:14 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान पर एक बुजुर्ग ने उनकी बहू के साथ अवैध संबंध होने के गंभीर आरोप लगाए हैं और इसी के साथ ही बुजुर्ग और उसकी पत्नी ने कार्रवाई ना होने पर आत्महत्या करने की बात भी कही है। शिकायकर्ता का इस मामले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस मामले में इरफान की अबतक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। 

एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक अहमदाबाद के वेजलुपर पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के आधार पर कहा गया है कि इब्राहिमभाई की बहू ने 11 मार्च 2021 को उनके पूरे परिवार के खिलाफ दहेज प्रताड़ना मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसकी अभी पुलिस जांच कर रही है। वहीं इब्राहिमभाई का कहना है कि उनकी बहू का लम्बे समय से इरफान से चक्कर चल रह है और उनको झूठे मामले में फंसाया जा रहा है। 

इब्राहिमभाई के बेटे सैयद ने कहा, इरफान और उनकी पत्नी के बीच शादी से पहले ही अवैध संबंध थे जो इरफान की चचेरी बहन लगती है। सैयद ने कहा कि इरफान उनकी पत्नी को घूमाने लेकर जाता है और दोनों वीडियो कॉल पर अकसर बातें भी करते हैं।बुजुर्ग दंपति ने पुलिस स्टेशन में जाकर वीडियो बनाते हुए आत्महत्या की धमकी दी थी, जिसके चलते उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

इस मामले में पुलिस का कहना है कि ये सब दहेज प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराने के चलते इब्राहिमभाई और उनके परिवार वाले मामले को कमजोर करने के लिए लड़की के कैरेक्टर पर सवाल उठा रहे हैं। इरफान ने खुद लड़की की शादी इस परिवार में करवाई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News