इरफान पठान और हरभजन ने की इस तेज गेंदबाज की तारीफ, कहा- जल्द मिले टीम इंडिया में जगह

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 10:43 PM (IST)

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय गेंदबाज हरभजन सिंह ने आईपीएल 2022 में दबाव की स्थिति में बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिये पंजाब किंग्स के तेज़ गेंदबाज अर्शदीप सिंह की तारीफ की है। हरभजन ने कहा कि अर्शदीप सिंह के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह एक निडर खिलाड़ी हैं। उनके पास शेर का दिल है। एक तरफ जहां कई खिलाड़ी दबाव में बिखर जाते हैं, अर्शदीप सिंह दबाव में निखर जाते हैं।

उन्होंने कहा कि यह दिखाता है कि वह खेल में किस कदर शामिल हैं और वरिष्ठ खिलाड़ियों से अपनी सोच साझा करने में शर्माते नहीं। वह अंतिम ओवरों में अपनी मर्जी से यॉर्कर डालते हैं। मेरा मानना है कि इस दर्जे के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को जरूर भारतीय टीम में जगह मिलनी चाहिए। उनके अंदर इतना आत्मविश्वास है कि वह दबाव की स्थिति में भी बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं। मैंने उन्हें एक मैच के दौरान कागिसो रबाडा को सलाह देते हुए देखा था।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने भी धोनी और हार्दिक जैसे खिलाड़ियों को अंतिम ओवरों में शांत रखने के लिए अर्शदीप की तारीफों के पुल बांधे हैं। इरफान ने कहा कि अर्शदीप एक खास खिलाड़ी हैं। वह युवा हैं, सटीक हैं, और आत्मविश्वास से भरे हुए हैं। यह सब खूबियां उन्हें अपनी उम्र के अन्य गेंदबाज़ों से अलग बनाती हैं। वह अंतिम ओवरों में धोनी और पांड्या जैसे खिलाड़ियों को शांत रखते हैं जो उनकी काबिलियत दर्शाता है 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News