लड़की द्वारा ‘हाफिज सईद’ बोलने पर गुस्सा हुए क्रिकेटर इरफान पठान, ऋचा चड्ढा ने ऐसे दिया जवाब

punjabkesari.in Thursday, Jul 02, 2020 - 06:25 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय ऑलराऊंडर इरफान पठान सोशल मीडिया पर एक लड़की द्वारा किए गए कमेंट से गुस्सा हो गए। इरफान ने जब इसका विरोध किया तो बॉलीवुड एक्ट्रैस ऋचा चड्ढा बीच-बचाव कर असली बात सामने लेकर आई। दरअसल, एक मीडिया अदारे ने इरफान पठान के हवाले से खबर दी थी जिसका हैडिंग था- यह गलत होगा कि मेरे क्रिकेट करियर को ग्रेग चैपल ने बराबर किया है : इरफान पठान।

Irfan Pathan angry at girl's tweet, Richa Chadha replied in this way
उक्त कमेंट पर कृतिका हिन्दू नामक एक ट्विटर अकाऊंट से तीखा वार हुआ। उक्त ट्विटर अकाऊंट से लिखा गया- इरफान पठान अभी इच्छाएं छिपा नहीं रहे हैं कि वह अगले हाफिज सईद होंगे। यह बेहुदा था।
उक्त ट्विटर अकाऊंट से ऐसा ट्विट आने पर इरफान को गुस्सा आ गया। उन्होंने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- यह कुछ लोगों की सोच है। हम कहां जा रहे हैं? शेम, खराब।

हालांकि इरफान पठान के इस ट्विट के बाद बॉलीवुड एक्ट्रैस ऋचा चड्ढा ने भी झटसे एक रिप्लाई मार दिया। ऋचा ने लिखा- उक्त अकाऊंट फेक है। वह कोई आम आदमी नहीं है। 
ऋचा का रिप्लाई आने के बाद इरफान पठान ने लिखा- लेकिन कोई है तो जो ऐसे मैनेज कर रहा है?

Irfan Pathan angry at girl's tweet, Richa Chadha replied in this way

बता दें कि इरफान पठान लंबे समय से श्रीनगर में युवा क्रिकेटरों को ट्रेनिंग दे रहे हैं। इस दौरान उनपर कई आरोप लगते रहे हैं। इस बार सोशल मीडिया पर एक कमेंट आने से इरफान अपनी भावनाएं काबू में नहीं रख पाए और ऐसी प्रतिक्रिया दे बैठे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News