इरफान पठान के बयान से पाक गेंदबाजी कोच को लगी मिर्ची, कही तीखी बात

punjabkesari.in Saturday, Nov 12, 2022 - 06:52 PM (IST)

खेल डैस्क : भारत भले ही टी-20 विश्व कप 2022 से बाहर हो गया है लेकिन पाकिस्तान के क्रिकेट प्रेमी अभी भी इसपर मजे लेने से चूक नहीं रहे हैं। ताजा घटनाक्रम में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ भी भारतीय टीम को ट्रोल करते नजर आए। हालांकि इस बार उन्हें भारतीय गेंदबाज इरफान पठान से सुनने को भी मिली।

दरअसल, हुआ यूं था कि शहबाज शरीफ ने ट्वीट कर भारतीय टीम पर तंज कसा था। शरीफ ने ट्विट में 152/0 बनाम 170/0 लिखा था। यह इस ओर ईशारा था कि फाइनल की टीम पाकिस्तान ने जहां भारत को 10 विकेट से हराया था तो वहीं, इंगलैंड ने भी अब 10 विकेट से हराया है। शरीफ के ट्विट पर इरफान पठान ने लिखा- आप में और हम में फर्क यही है। हम अपनी खुशी से खुश और आप दूसरे की तकलीफ से। इसलिए खुद के मुल्क को बेहतर करने पर ध्यान नहीं है। 


अब इस घटनाक्रम में पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच शॉन टेट की भी एंट्री हो गई है। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज रहे टेट ने इरफान के ट्विट पर लिखा- बीसीसीआई प्लीज बेरोजगार साथी इरफान पठान को कोई पोस्ट दें।


हालांकि टेट को अपने इस बयान के लिए ट्रोलिंग से भी गुजरना पड़ा। कुछ भारतीय फैंस ने लिखा- पोस्ट तो आपको अपने बोर्ड से चाहिए थी लेकिन आपको पाकिस्तान में आकर नौकरी करनी पड़ी। 

Content Writer

Jasmeet