लंका प्रीमियर लीग में इरफान पठान ने खेली धमाकेदार पारी, टीम को 6 विकेट से जितवाया

punjabkesari.in Thursday, Dec 10, 2020 - 02:59 PM (IST)

नई दिल्ली : श्रीलंका प्रीमियर लीग में खेल रहे इरफान पठान ने बीते दिनों जाफना स्टैलियोस के खिलाफ मैच में तेजतर्रार पारी खेलकर अपनी टीम को 6 विकेट से जीत दिलाई। कैंडी टस्कर्स की ओर से खेल रहे इरफान ने 19 गेंदों में चार चौकों की मदद से अहम मौके पर 25 रन बनाए और अपनी टीम को जीत दिला दी। इरफान ने मैच के दौरान गेंदबाजी नहीं की। लेकिन जब वह बल्लेबाजी पर आए तो अपनी टीम को जीत दिलाकर ही लौटे।

जाफना की टीम ने पहले बल्लेबाजी की थी। उनकी शुरुआत खराब रही। अविष्का फर्नांडो शून्य पर आऊट हो गए। लेकिन मध्यक्रम बल्लेबाज शोएब मलिक ने भनुका के साथ मिलकर स्कोर आगे बढ़ाया। शोएब ने 44 गेंदों पर पांच चौके और एक छक्के की मदद से 59 रन बनाए और अपनी टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचाया।

जवाब में खेलने उतरी कैंडी टस्कर्स को भी दूसरे ही ओवर में झटका लग गया था जब गुरबाज महज आठ रन बनाकर चलते बने। इस दौरान कुसल परेरा ने 36 गेंदों में 42 और गुणारत्ने ने 37 गेंदों में पांच चौके और एक छक्के की मदद से 52 रन बनाकर स्कोर बढ़ाया। अंत में इरफान ने तेजतर्रार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिला दी।

मैच के बाद विजेता कप्तान कुसल परेरा ने कहा- हमें यह खेल जीतना था। विकेट सपाट नहीं था और बल्लेबाजी करना मुश्किल था। मैं इसका पीछा करना चाहता था। हम जीतने या हारने के बारे में नहीं सोच रहे हैं। हम कल आएंगे और अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करेंगे।

Jasmeet