IPL 2021 : इरफान पठान ने सनराइजर्स हैदराबाद की सबसे बड़ी समस्या का किया खुलासा

5/11/2021 9:16:42 AM

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान बाॅयो बबल में कोरोना वायरस के मामले सामने आने के बाद इसे स्थगित कर दिया गया है। आईपीएल 2021 के स्थगित होने तक सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन काफी खराब रहा और टीम 7 में से मात्र एक ही मैच जीत पाई। अब इरफान पठान ने सनराइजर्स की सबसे बड़ी समस्या का खुलासा किया है जिस कारण टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ा। 

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने सनराइजर्स और डेविड वार्नर को छोड़ने के फैसले के बारे में बात करते हुए कहा कि, सनराइजर्स की सबसे बड़ी समस्या वार्नर की कप्तानी थी जो बहुत सजग थी। एक स्पोर्ट्स चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, वे हमें हैरान कर रहे थे। वे मेरे लिए शीर्ष 4 टीमों में से थे। सनराइजर्स की सबसे बड़ी समस्या डेविड वार्नर की कप्तानी थी, जिस तरह से वह टीम की कमान संभाल रहे थे और जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे थे। वह बहुत सावधानी से बल्लेबाजी कर रहा था। 

उन्होंने कहा, जब केन विलियमसन को बाद में कप्तान बनाया गया था तो इसका मतलब है कि जिस तरह से वे निर्णय ले रहे थे, फ्रैंचाइज़ी उनसे खुश नहीं थी। पठान ने आगे कहा, हम हमेशा सनराइजर्स के बारे में बात करते हैं कि उनके पास कोई अनुभवी खिलाड़ी नहीं है। उन्होंने कहा, केदार जाधव शुरू में नहीं खेले हालांकि वह एक अनुभवी खिलाड़ी हैं। 

उन्होंने कहा, उन्हें अपने संयोजन में सुधार करना होगा और उनके पास ऐसा तेज गेंदबाज नहीं है जो लगातार 140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकता है और सपाट पिचों पर अपना प्रदर्शन जारी रख सकता है। गौर हो कि सनराइजर्स के लिए वार्नर ने 6 मैचों में 32.16 की औसत के साथ 193 रन बनाए जिसमें उनका स्ट्राइक रेट गिरकर 110.28 हो गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static