इरफान पठान ने बताया- रोहित शर्मा के आईपीएल में सफल होने का कारण

punjabkesari.in Saturday, Jun 27, 2020 - 08:24 PM (IST)

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय आल राउंडर इरफान पठान ने कहा कि राष्ट्रीय टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा शुरूआती दिनों में भी कड़ी मेहनत किया करते थे, हालांकि उनके शरीर के हाव भाव देखकर ऐसा लगता था कि वह बल्लेबाजी करते हुए काफी ‘रिलैक्स’ रहते हैं।

Irfan Pathan told- Rohit Sharma's reason for being successful in IPL

पठान ने एक शो के दौरान कहा-रोहित हमेशा समझदारी भरी चीजों के बारे में बात करते थे और इसलिए वह बतौर बल्लेबाज और आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के कप्तान के तौर पर काफी सफल हैं। भारत के लिए 2003 से 2008 तक 29 टेस्ट खेलने वाले 35 साल के पठान ने कहा कि वह हमेशा कड़ी मेहनत के बारे में बात किया करता था और वह यह भी कहता था कि टीम सबसे पहले आती है। और मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान के रूप में उसने जो नतीजे हासिल किए यह बात आपने उसमें देखी होगी। 

IPL में नो बोल का पंगा खत्म करने के लिए ...

 

पठान ने कहा- काफी लोगों को गलतफहमी हो जाती है जब वे ऐसे खिलाड़ी को देखते हैं जिसके पास काफी समय होता है और वह रोहित की तुलना में थोड़ा ज्यादा रिलैक्स होता है। तब आप कहते हो कि उसे कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। यही चीज एक अन्य पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर के बारे में कही जाती थी।

Irfan Pathan told- Rohit Sharma's reason for being successful in IPL

पठान ने कहा- जब वह (रोहित) भागता था तो वह बहुत ही रिलैक्स होकर भागता था, जब वह बल्लेबाजी करता था तो उसके पास बहुत समय रहता था और हम सोचते थे कि वह कड़ी मेहनत क्यों नहीं करता लेकिन वास्तव में वह बहुत कड़ी मेहनत कर रहा होता था। उन्होंने कहा- इसी तरह रोहित को बाहर से देखकर हम सोचा करते थे कि उसे शायद थोड़ी ज्यादा कड़ी मेहनत की जरूरत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News