इरफान पठान ने देश के हालातों पर किया ट्वीट, अमित मिश्रा ने कर दी बोलती बंद

punjabkesari.in Friday, Apr 22, 2022 - 11:18 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के खिलाड़ी सोशल मीडिया पर अक्सर एक दूसरे की खिंचाई करते हैं। पर इस बार भारतीट टीम के दो दिग्गज गेंदबाज देश में चल रहे हालातों को लेकर आमने-सामने आ गए हैं और वह मीडिया की सुर्खियों में चर्चा का विषय बन गए हैं। दरअसल ऑलराउंडर इरफान पठान ने देश के हालातों पर ट्वीट किया है। जिस पर अमित मिश्रा ने उन्हें ऐसा जवाब दिया है। जिस कारण ये दो भारतीय खिलाड़ी आपस में भिड़ गए हैं।

इरफान पठान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश।इसके पास दुनिया का सबसे महान देश बनने की संभावना है, पर... इतना लिखकर इरफान पठान ने ट्वीट कर दिया। पठान का यह ट्वीट पढ़कर अमित मिश्रा खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने इसका जवाब दिया।

वहीं अमित मिश्रा ने बिना किसी का नाम लिए ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश। इसके पास दुुनिया का सबसे महान देश बनने की संभावना है। अगर लोग यह समझ जाएं कि हमारे संविधान वह पहली किताब है जिस पर अमल किया जाना चाहिए।

इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है। जहां कुछ लोग अमित मिश्रा को सही बता रहे हैं और इरफान पठान को ट्रोल करने पर खुश हैं। जबकि वह कुछ लोगों का मनना है कि अमित मिश्रा को इस तरह के ट्वीट करने से बचना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News