केएल राहुल और अथिया शेट्टी में पक रही प्यार की खिचड़ी, बाहर आई खबर

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2019 - 09:39 PM (IST)

नई दिल्ली : वेस्टइंडीज दौरे पर टेस्ट मैच खेल रहे केएल राहुल (KL Rahul) की इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के साथ डेटिंग की खबरें आ रही हैं। दरअसल आथिया अपने फ्रेंड और डिजाइनर विक्रम फडनीस (Vikram Phadnis) के साथ सोशल मीडिया पर किसी पोस्ट को लेकर कमेंट कर रही थी। तभी बातों बातों में विक्रम ने केएल राहुल का जिक्र कर दिया। विक्रम के इस कमेंट पर जिस तरह आथिया ने प्रतिक्रिया दी उससे क्रिकेट फैंस मानकर चल रहे हैं कि इन दोनों में यकीनन कुछ न कुछ खिचड़ी पक रही है।

अथिया शेट्टी की पोस्ट में केएल राहुल का जिक्र 

यह सारा मामला तब शुरू हुआजब आथयिा ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर एक इंस्पीरेशन कोट ‘अपनी जिंदगी के टाइमिंग पर भरोसा करो’ शेयर किया था। इस पर विक्रम ने कमेंट करते हुए लिखा-  तुम आजकल बहुत ज्यादा उत्साहित नजर आ रही हो. चलो KL चलें, Kuala Lumpur.


विक्रम के इस कमेंट पर आथिया ने जवाब देते हुए लिखा- तुम्हें ब्लॉक  करने का वक्त आ गया है।
इसके बाद विक्रम ने लिखा- मैं अंपायर को कंप्लेंट कर दूंगा!! और एक बार जहां तुम्हारी विकेट गिर गई....तो फिर वापस पवेलियन। उन्होंने आगे जोड़ते हुए कहा, ‘वैसे टाइमिंग का क्या’।

केएल राहुल और अथिया शेट्टी कुछ महीने से है साथ

रिपोट्र्स के मानें तो आथिया और केएल राहुल कुछ महीने से साथ दिख रहे हैं। हालांकि इस दौरान यह भी खबर आई थी कि केएल राहुल आथिया की सहेली आकांक्षा रंजन के साथ प्यार की पींग बढ़ा रहे हैं। लेकिन आकांक्षा ने एक बयान जारी कर इससे पल्ला झाड़ लिया था। केएल राहुल, आकांक्षा रंजन और आथिया की एक फोटो भी इस दौरान खूब वायरल हुई थी। 

Jasmeet