क्या तुम्हारी बेटी सिंगल है? दिग्गज खिलाड़ी से फैन ने पूछा सवाल, मिला करारा जवाब

punjabkesari.in Monday, Apr 13, 2020 - 02:24 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आमतौर पर फैंस अपने फेवरेट खिलाड़ी से उनसे खेल से जुड़े सवाल पूछते हैं। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और मशहूर कमेंटेटर डीन जोंस अकसर से एक फैन ने निजी सवाल करते हुए ये पूछ लिया कि क्या उनकी बेटी सिंगल है। इस पर जोंस ने उक्त फैन को करारा जवाब देते उसका मुंह बंद कर दिया। 

PunjabKesari

जोंस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और रविवार को जोंस की बेटी ऑगस्ता का जन्मदिन था। उन्होंने अपनी बेटी की फोटो ट्विटर शेयर करते हुए उसे पर जन्मदिन की बधाई दी। जोंस के ट्वीट पर लोगों ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई देनी शुरू कर दी। इस दौरान कई लोगों ने ऑगस्ता की खूबसूरती की तारीफ भी की। लेकिन एक फैन ने इस दौरान हद पार करते हुए उसका रिलेशनशिप स्टेटस पूछ लिया। डीन जोंस ने उस व्यक्ति का मुंह बंद करने के लिए कहा कि उनकी बेटी सिंगल नहीं है, वो रिलेशनशिप में है। 

गोल्फ कोर्स के नाम पर रखा बेटी का नाम 

जोंस ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी बेटी ऑगस्ता का नाम एक गोल्फ कोर्स के नाम पर रखा है। जोंस ने एक फैन को जवाब देते हुए बताया, 'हां मैं साल 1995 में ऑगस्ता गोल्फ कोर्ट में द मास्टर्स देखने गया था और उसी साल मेरी बेटी ऑगस्ता का जन्म भी हुआ था।' 

PunjabKesari

कराची किंग्स के कोच हैं जोंस 

गौर हो कि  डीन जोंस पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) की टीम कराची किंग्स के कोच हैं। उनकी कोचिंग में कराची किंग्स ने अंक तालिका में दूसरे नंबर पर जगह बनाई हुई थी और उसे 17 मार्च को लाहौर कलंदर्स के खिलाफ सेमीफाइनल मैच खेलना था। हालांति कोरोना वायरस महामारी के चलते पीएसएल को स्थगित कर दिया गया और फिलहाल पीएसएल के फाइनल को लेकर संश्य बना हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News