शॉर्ट स्कर्ट पहन गोल्फ खेलती थी Isabelle Shee, हुई बैन, बोलीं- यह मुझे आजादी देती है

punjabkesari.in Monday, Jun 27, 2022 - 09:52 PM (IST)

खेल डैस्क : इंटरनेट गोल्फि़ंग स्टार इसाबेल शी उम्मीद कर रही हैं कि उनके फैशन को उनके प्रशंसक समझेंगे। शी जिन्हें ‘सॉक गर्ल’ के नाम से भी जाना जाता है, को कंट्री गोल्फ क्लब द्वारा छोटी स्कर्ट और नी-हाई एक्सेसरीज के कारण बैन कर दिया गया था। अब शी निचले लेग-वियर की नई रेंज लेकर सामने आई हैं। 26 वर्षीय ने इंस्टाग्राम पर नए मोजों के साथ कई फोटोज शेयर की हैं जिसमें उनकी टोन्ड जांघें भी दिख रही हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Isabelle | Sock Girl (@isabelleshee)

 

 

शी जिसके इंस्टाग्राम पर 234,000 फॉलोअर्स हैं, ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान इस बिजनेस को आगे बढ़ाया। अपने अनुभव पर उन्होंने कहा- मैं निश्चित रूप से विवादास्पद गोल्फर रही हूं। मुझे छोटे स्कर्ट और लंबे मोजे पहनने के लिए देश के क्लबों ने बैन कर दिया। लेकिन मेरे लिए मेरा फैशन ही सबकुछ है। मुझे यह पसंद है। क्योंकि यह मुझे आजादी महसूस कराते हैं। 

 

 

 

 

शी ने कहा कि मैं कुछ गोल्फ हस्तियों की बहुत आभारी हूं जो खेल को बदल रही हैं- जैसे पेज स्पिरानाक और टीशा अब्रिया। ये महिलाएं गोल्फ का एक मजेदार पक्ष दिखाती हैं। मेरी राय में यह गैर-गोल्फरों को इस खेल में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं। 

 

 

 

 

 

 

अपने संघर्ष पर शी ने कहा- कई ऐसे दिन थे जब अलार्म बजते ही टी टाइम पर जाना पड़ता था। तब मेकअप आधा रह जाता था और कपड़े भी मेल नहीं खाते थे। अब जल्दी के चक्कर में वह कपड़े ढूंढते हैं जो आपको आसानी से आ जाएं। वैसे भी खेल में मेरे लिए स्टाइलिश दिखना बहुत महत्वपूर्ण रहा है। मैंने वही किया जो औरत होने के नाते मुझे करना चाहिए था। 

Content Writer

Jasmeet