अपने कौशल में सुधार करने के लिए ये तरीका अपनाते हैं ईशान किशन, खुद किया खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 06, 2022 - 11:55 AM (IST)

मुंबई : मुंबई इंडियंस के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन ने कहा है कि वह कभी-कभी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट कौशल को देखते करते हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने स्वयं के कौशल में सुधार करने के लिए अकसर अनुभवी खिलाड़ी को "पढ़ने की कोशिश" करते हैं। इस 23 वर्षीय ईशान को मुंबई इंडियंस ने मेगा नीलामी के दौरान 15.25 करोड़ रुपए में वापस खरीदा, जिससे वह आईपीएल 2022 का सबसे महंगा खिलाड़ी बन गया। 

ईशान ने एक घटना के बारे में बताते हुए कहा कि मैं यह पता लगाने की कोशिश करता हूं कि उनका दिमाग कैसे काम करता है। आप विश्वास नहीं करेंगे ... आईपीएल के एक मैच में, इसने मुझे सबसे ज्यादा तनाव दिया। मैं अच्छा खेल रहा था और गेंदबाजों को मार रहा था। लेकिन फिर धोनी भाई गेंदबाज के पास गए और कुछ कहा। मुझे कुछ सुनाई नहीं दे रहा था लेकिन उन्होंने इमरान (ताहिर) भाई से कुछ कहा। 

ईशान ने कहा कि और मैं दिमाग सोच रहा था कि धोनी भाई ने उनसे क्या कहा है। मुझे नहीं पता कि क्या हुआ था, लेकिन एक हाफ-वॉली गेंद थी, जिसे मैंने निकाल दिया लेकिन शॉर्ट-थर्ड मैन पर कैच आउट हो गया। आज तक मैं मुझे समझ नहीं आया कि स्पिनर को ड्राइव करने की कोशिश करने वाला बल्लेबाज थर्ड मैन पर कैसे पकड़ा जाता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News