Video: टीम इंडिया का हुअा माहौल खराब, बीच मैदान पर भिड़े इशांत और जडेजा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 18, 2018 - 04:25 PM (IST)

पर्थ: आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन भारत के ईशांत शर्मा और रविंद्र जडेजा में तीखी बहस हो गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया को कंगारुओं के हाथों 146 रन से करारी हार झेलनी पड़ी। इसके साथ ही कई खिलाड़ी आपस में एक-दूसरे से भिड़ने भी लगे। 
 
इस वीडियो में टीम इंडिया के दो स्टार खिलाड़ी ईशांत और रविंद्र के बीच बहस होती दिख रही है। दोनों के बीच लंबी बहस होती है और यह मामला यहां तक जाता है कि दोनों एक-दूसरे से लड़ने के लिए भी तैयार होते नजर आने लगते हैं। रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने ट्विटर पर पोस्ट किया है। वीडियो में कमेंटेटर भी दोनों के बीच की बहस पर चर्चा कर रहे हैं। वीडियो के मुताबिक जब ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी लड़खड़ा रही थी और खेल के दूसरे सेशन में भारत हावी नजर आ रहा था तभी ड्रिंक्स के दौरान ईशांत और जडेजा के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। दोनों खिलाड़ियों के बीच लगभग 40 सेकेंड तक बहस चलती रही।

ईशांत और जडेजा के बीच बहस इतनी बढ गई कि मोहम्मद शमी समेत दो साथी खिलाडिय़ों को उन्हें अलग करना पड़ा। आॅस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा, ‘कुछ तो चल रहा है । बार बार ऊंगली उठ रही थी । उन्हें दो मौकों पर अलग किया गया। ईशांत ने पहले दो टेस्ट खेले जबकि जडेजा सिर्फ ड्रिक्स ड्यूटी पर थे और क्षेत्ररक्षण के दौरान सब्स्टीट्यूट के तौर पर आए।भारत ने चार तेज गेंदबाजों को उतारा जिससे जडेजा टीम से बाहर थे ।   

neel