इसको FAT बोलते हैं बेटा- बुमराह-ईशान की मजेदार चैट सोशल मीडिया पर वायरल

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 06:09 PM (IST)

खेल डैस्क : मुंबई इंडियंस में अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया चैनल पर एक वीडियो डाली है जिसमें रोहित, जसप्रीत बुमराह और इशान किशन दिख रहे हैं। वह सभी आगामी फोटोशूट के लिए तैयार हो रहे हैं। फोटो सेशन के बाद बुमराह और किशन जब अपनी खींची गई फोटो देख रहे होते हैं तो इस तरह दोनों काफी हंसी मजाक करते नजर आते हैं। एक शॉट में ईशान किशन अपने बाजू को पकड़कर बुमराह से कहते हैं। अरे नहीं यार मसल इसको बोलते हैं यह देख। इस पर बुमराह भी तपाक से कमेंट करते हैं और कहते हैं इसको फैट बोलते हैं बेटा। देखें वीडियो-

बता दें कि मुंबई इंडियंस की शुरुआत भले ही इस सीजन में अच्छी नहीं रही लेकिन इशान किशन के बल्ले से लगातार निकल रहे हैं। किशन ने पहले 3 मैचों में 74 की औसत से 149 रन बनाए हैं, इसमें दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ ओपनिंग मुकाबले में बनाए गए 81 रन भी शामिल है। वही बुमराह की बात की जाए तो उन्हें अब तक बड़ी सफलता नहीं मिली है। उन्होंने अब तक 3 मैचों में 3 ही विकेट हासिल किए हैं। उनकी इकोनमी भी 8.32 है। कोलकाता के खिलाफ मैच में बुमराह की गेंदों पर पैट कमिंस में 4 छक्के जमाए थे। कोलकाता ने यह मुकाबला आसानी से जीत लिया था। 

फिलहाल मुंबई आगामी मैचों के लिए तैयार है। कप्तान रोहित शर्मा ने भी खिलाडिय़ों को एक वीडियो मैसेज किया जिसमें उन्होंने सभी से आखिरी दम तक लडऩे की अपील की। रोहित ने इस वीडियो में खिलाडिय़ों से कहा कि कि प्रत्येक खिलाड़ी के जीवन में उतार-चढ़ाव आते हैं लेकिन सर्वश्रेष्ठ वही होता है जो गलतियों से सीख कर आगे बढ़ता है। हमें यह जानना होगा कि हम भूतकाल में काफी अच्छा प्रदर्शन करते रहे हैं। हमें बस उस तरह का प्रदर्शन एक बार फिर से दोहराना है ताकि हमारी टीम एक बार फिर से दावेदारों की लिस्ट में सबसे आगे आ जाए।

Content Writer

Jasmeet