इस्लामाबाद यूनाइटेड को लगा बड़ा झटका, PSL 6 से हटे तेज गेंदबाज हसन अली

6/13/2021 11:14:40 AM

स्पोर्ट्स डेस्क : इस्लामाबाद यूनाइटेड के तेज गेंदबाज हसन अली पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) सीजन 6 के शेष सत्र से हट गए हैं और अब वह आगे के मैचों में खेलते हुए दिखाई नहीं देंगे। उन्होंने निजी कारणों की वजह से पीएसएल 6 से शेष सत्र से हटने का फैसला लिया है। 

हसन ने एक बयान में कहा, "मैं इस्लामाबाद यूनाइटेड के सभी प्रशंसकों से कहना चाहता हूं, दुर्भाग्य से व्यक्तिगत कारणों से मुझे शेष पीएसएल मैचों से बाहर होना पड़ रहा है। कुछ चीजें क्रिकेट से ज्यादा महत्वपूर्ण हैं और परिवार से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ भी नहीं है। मैं उनके समर्थन और समझ के लिए इस्लामाबाद यूनाइटेड का शुक्रगुजार हूं। यह टीम वास्तव में एक परिवार है जो हर मुश्किल समय में आपके साथ खड़ी है। मैं बाकी पीएसएल मैचों के लिए टीम को शुभकामनाएं देता हूं। 

इस्लामाबाद यूनाइटेड के कप्तान शादाब खान ने स्वीकार किया कि हसन की गैरमौजूदगी टीम के लिए बहुत बड़ी क्षति होगी और कहा कि कुछ चीजें क्रिकेट से ज्यादा महत्वपूर्ण हैं। शादाब ने कहा, हम हसन की स्थिति को समझते हैं, परिवार हमेशा पहले आता है। हम हसन को शुभकामनाएं देते हैं। वह निश्चित रूप से हमारी टीम और टूर्नामेंट के लिए एक बड़ा नुकसान होगा, लेकिन कुछ चीजें क्रिकेट से ज्यादा महत्वपूर्ण हैं। इस्लामाबाद यूनाइटेड में हमारे पास है हमेशा एक परिवार की तरह एक-दूसरे की देखभाल करते हैं और हम ऐसा करना जारी रखेंगे। 

गौर हो कि इस्लामाबाद यूनाइटेड वर्तमान में 6 मैचों में 4 जीत के साथ 8 अंक लेकर तालिका में दूसरे स्थान पर है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static